Move to Jagran APP

आयुर्वेदिक औषधि की दुकान में चोरी

राधा गार्डन स्थित हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक के आवास के निकट एक आयुर्वेद औषधि की दुकान से चोरों ने ताले तोड़कर सामान चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 10:10 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 10:10 PM (IST)
आयुर्वेदिक औषधि की दुकान में चोरी

मेरठ, जेएनएन। राधा गार्डन स्थित हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक के आवास के निकट एक आयुर्वेद औषधि की दुकान से चोरों ने ताले तोड़कर सामान चोरी कर लिया। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। राधा गार्डन निवासी स्वामी रामेश्वर सिंह किराये पर स्वदेशी आयुर्वेद औषधि की दुकान करते हैं। उन्होंने बताया कि वह 23 मार्च से बीमारी के चलते दुकान पर नहीं गए थे, तभी से दुकान बंद पड़ी थी। बुधवार दोपहर जब वह दुकान पहुंचे तो ताले टूटे हुए और औषधियां दुकान में नहीं था। स्वामी रामेश्वर सिंह ने बताया कि दुकान से करीब साढ़े तीन लाख रुपये कीमत का सामान चोरी हुआ है। पुलिस ने आसपास दुकानों पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह का कहना है कि सीसीटीवी में दो युवक ताले चाबी से खोलकर सामान ले जाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

loksabha election banner

पुलिस ने शराब तस्कर दबोचा: सौ. थाना पुलिस : शासन से मिली शराब माफियाओं की सूची पर गंगानगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक तस्कर को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गंगानगर थाना पुलिस ने जेजी ब्लाक से शराब माफिया प्रेमपाल पुत्र राजाराम को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शराब माफिया से 28 पव्वे हरियाणा की शराब बरामद की है। इसी सूची में शामिल ब्रह्मापुरी निवासी शराब माफिया रमेश प्रधान को दो दिन पहले ही ब्रह्मापुरी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा था। इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह का कहना है कि प्रेमपाल के विरूद्ध कई थानों में छह मुकदमे दर्ज हैं।

नशे में धुत पति ने पत्नी को पीटा: सरधना थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव में बुधवार को पति ने शराब के नशे में धुत होकर पत्नी को पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपित को थाने ले आई और एनसीआर दर्ज कर चालान कर दिया।

खेड़ा गांव निवासी सुनील पुत्र हजारी बुधवार को शराब के नशे में धुत था। पत्नी का आरोप है कि पति ने किसी बात को लेकर मारपीट शुरू कर दी। महिला की सूचना पर पुलिस पहुंची और आरोपित पति को थाने ले आई। इसके बाद पुलिस ने आरोपित से पूछताछ कर एनसीआर दर्ज कर चालान कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.