Move to Jagran APP

आटा मांगने के बहाने घुसे बदमाशों ने दो घरों में डाला डाका

आटा मांगने के बहाने घर में घुसे बदमाशों ने परतापुर में शुक्रवार रात ठेकेदार के परिवार को बंधक बनाकर डकैती डाली। उसके बाद किसान के घर पर जा धमके।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Jan 2020 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jan 2020 07:00 AM (IST)
आटा मांगने के बहाने घुसे बदमाशों ने दो घरों में डाला डाका
आटा मांगने के बहाने घुसे बदमाशों ने दो घरों में डाला डाका

मेरठ, जेएनएन। आटा मांगने के बहाने घर में घुसे बदमाशों ने परतापुर में शुक्रवार रात ठेकेदार के परिवार को बंधक बनाकर डकैती डाली। उसके बाद किसान के घर पर जा धमके। किसान के गेट नहीं खोलने पर बदमाशों ने गेट की चौखट उखाड़ दी। किसान के परिवार ने छत पर चढ़कर शोर मचाया तो लोगों ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली। इस पर बदमाश भाग गए।

loksabha election banner

बराल परतापुर में दो भाई कुक्कू और मिंटू मिट्टी भराई की ठेकेदारी करते हैं। शुक्रवार रात करीब 12 बजे आठ बदमाश उनके घर पर आए और आटा मांगते हुए अंदर घुस गए। बदमाशों ने नौकर सूरज को बंधक बना लिया। सूरज से आवाज लगवाकर मिंटू के कमरे का गेट खुलवाया। घर के अंदर मिंटू, उसकी पत्नी अलका, बेटी रीवा, बेटा अंश और सनी थे। साथ ही तीन रिश्तेदार फरीदाबाद के कुलदीप, रसूलपुर के जोगेंद्र और एक अन्य थे। बदमाशों ने मिंटू और रिश्तेदारों के हाथ-पैर बांध दिए। हालांकि, बच्चों को नींद से नहीं जगाया। इसके बाद सूरज से आवाज लगवाकर कुक्कू के कमरे का गेट खुलवाया। कमरे में कुक्कू की पत्नी पिंकी और बेटी प्रिंस मौजूद थे। बदमाशों ने कुक्कू के भी हाथ-पैर बांध दिए। पिंकी और अलका को एक कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद पूरे घर को खंगाल दिया। बदमाश घर के अंदर से सात हजार की नकदी, कुलदीप के गले से सोने की चेन और पिंकी के कानों के कुंडल उतरवाकर ले गए। जाते-जाते पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। बदमाशों के चले जाने के बाद मिंटू ने कपड़े से बंधे हाथ खोले और फिर पूरे परिवार को मुक्त किया। बदमाश घर के अंदर करीब 25 मिनट तक रहे।

किसान के घर पर उत्पात

कुक्कू और मिंटू के घर डाके के बाद बदमाशों ने किसान नरेश के घर को निशाना बनाया। यहां भी बदमाशों ने आटा मांगा, लेकिन नरेश ने गेट नहीं खोला। इसपर बदमाशों ने गेट को चौखट समेत उखाड़ दिया। नरेश बदमाशों से भिड़ गया। तभी नरेश के परिवार ने घर की छत पर चढ़कर शोर मचा दिया। इसी बीच बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीणों के एकत्र होने पर बदमाश नरेश के घर लूटपाट नहीं कर सके। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर बदमाशों की घेराबंदी की। बदमाश खेतों के रास्ते महरौली गांव में आ गए। उन्होंने वहां पर मनोज के परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.