मेरठ, जेएनएन। सिटी स्टेशन से आ रहे स्पो‌र्ट्स व्यापारी की गाड़ी में छतरी वाले पीर के पास ट्रैफिक पुलिस के एचसीपी ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे के बाद भाग रहे पुलिसकर्मी को व्यापारी ने डीएन कॉलेज के पास पकड़ लिया। इस दौरान एचसीपी ने पुलिसिया रौब दिखाते हुए व्यापारी को धमकाने का भी प्रयास किया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग भी एकत्र हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस एचसीपी को देहली गेट थाने ले आई।

नौचंदी थाना क्षेत्र की फूलबाग कालोनी निवासी अजय महाजन स्पो‌र्ट्स व्यापारी हैं। सोमवार रात वह अपने पिता को सिटी रेलवे स्टेशन पर छोड़कर गाड़ी से लौट रहे थे। गाड़ी में उनकी पत्नी और तीन बच्चे थे। जब वे छतरी वाले पीर के पास पहुंचे तो सामने से गाड़ी में आए नशे में धुत ट्रैफिक एचसीपी अजय कुमार ने टक्कर मार दी और भागने लगे। व्यापारी ने पीछा कर उनको डीएन कॉलेज के पास पकड़ लिया। इस दौरान एचसीपी ने वर्दी का रौब दिखाते हुए व्यापारी को धमकाया और मामले को रफा-दफा करने का दबाव बनाया। हंगामा होने पर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे देहली गेट ले आई। हालांकि पीड़ित बिना तहरीर दिए ही चले गए। वहीं, थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि एचसीपी का मेडिकल कराया गया है। टीआई सुनील कुमार की सुपुर्दगी में उन्हें सौंप दिया गया था। विभागीय कार्रवाई के लिए लिखा जाएगा।

अयोध्या मामले के जिक्र पर भड़के लोग

नशे में धुत एचसीपी ने पकड़े जाने पर अयोध्या मामला का जिक्र करना शुरू कर दिया, जिस पर लोग भड़क गए। उन्होंने एचसीपी को भला-बुरा कहा। यहां तक कह दिया कि आप माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप