Move to Jagran APP

अक्टूबर में हुई सगाई, दिसंबर में होनी थी शादी, अब मुकर गया मेरठ का जूनियर डाक्टर, रेडियोलाजिस्ट से लगाए गंभीर आरोप

मुंबई में रेडियोलाजिस्ट युवती ने बताया कि मेरठ मेडिकल कालेज में जूनियर डाक्टर और वह चार साल से बातचीत कर रहे थे। जानकारी होने पर स्वजन ने उनका रिश्ता तय कर दिया था। अब वह शादी से मुकर गया है।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Fri, 03 Dec 2021 10:18 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 12:29 AM (IST)
अक्टूबर में हुई सगाई, दिसंबर में होनी थी शादी, अब मुकर गया मेरठ का जूनियर डाक्टर, रेडियोलाजिस्ट से लगाए गंभीर आरोप
जूनियर डाक्टर पर मुंबई की रेडियोलाजिस्ट से लगाए गंभीर आरोप

मेरठ, जागरण संवाददाता। शादी का झांसा देकर मेडिकल कालेज के एक जूनियर डाक्टर ने रेडियोलाजिस्ट से दुष्कर्म किया। अब शादी से मुकर गया। शुक्रवार को पीडि़ता ने नौचंदी थाने में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है।

loksabha election banner

यह है मामला

मुंबई में रेडियोलाजिस्ट युवती शुक्रवार दोपहर नौचंदी थाने पहुंची। उसने बताया कि मेरठ मेडिकल कालेज में जूनियर डाक्टर और वह चार साल से बातचीत कर रहे थे। जानकारी होने पर स्वजन ने उनका रिश्ता तय कर दिया था। वह मेरठ में उससे मिलने आती थी। इस दौरान युवक उसे नौचंदी क्षेत्र के एक होटल में ले गया और दुष्कर्म किया। हालांकि अक्टूबर में उनकी सगाई हो गई थी और दिसंबर के पहले सप्ताह में शादी थी। अब वह शादी से मुकर गया है। उसका कहना है कि कोई और लड़की पसंद आ गई है। विरोध जताया तो आरोपित धमका रहा है। पीडि़ता ने बताया कि आरोपित उससे लाखों रुपये भी ऐंठ चुका है। पीडि़ता ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। साथ ही सगाई की वीडियो और फोटो भी पुलिस को दिए हैं। थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

गढ़ रोड पर फ्लिपकार्ट के कर्मचारी से लूट

मेरठ, जागरण संवाददाता। लुटेरों के हौसले बुलंद हैं। शुक्रवार दोपहर गढ़ रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने फ्लिपकार्ट कंपनी के कर्मचारी से मोबाइल लूट लिया। जानी थाना क्षेत्र निवासी राहुल फ्लिपकार्ट में नौकरी करते हैं। शुक्रवार दोपहर वह घर से टेंपो से मेडिकल क्षेत्र स्थित कार्यालय जा रहे थे। जैसे ही वह गढ़ रोड पर राधा-गोविंद मंडप के पास पहुंचे तो फोन आ गया। साइड में बैठकर वह मोबाइल पर बात कर रहे थे, तभी पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। पीडि़त के शोर मचाने पर टेंपो चालक और कुछ अन्य लोगों ने भी बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। इसके बाद पीडि़त किसी तरह थाने पहुंचा और तहरीर दी। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकाली। थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों को तलाश किया जा रहा है। जल्द ही उनको दबोच लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.