Move to Jagran APP

बागपत में एक आडियो के कारण कई माह बाद कब्र से निकाला जाएगा प्रापर्टी डीलर का शव

बड़ौत निवासी शादाब ने बताया कि उनके पिता शहजाद का निकाह 27 साल पूर्व ग्राम डौला निवासी शमीना के साथ हुआ था। करीब 14 साल पूर्व पिता के संबंध दूसरी महिला परवीन निवासी ग्राम दौझा से हो गए थे।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Mon, 14 Mar 2022 11:22 PM (IST)Updated: Tue, 15 Mar 2022 08:00 AM (IST)
बागपत में प्रापर्टी डीलर का शव कई माह बाद कब्र से निकाला जाएगा

बागपत, जागरण संवाददाता। प्रापर्टी डीलर शहजाद की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में एक आडियो से चौंकाने वाला राज सामने आया है। बेटे ने सौतेली मां पर प्रेमी तथा अन्य लोगों के साथ मिलकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। अब शव कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा

loksabha election banner

यह है मामला

नई बस्ती बड़ौत निवासी शादाब ने बताया कि उनके पिता शहजाद का निकाह 27 साल पूर्व ग्राम डौला निवासी शमीना के साथ हुआ था। करीब 14 साल पूर्व पिता के संबंध दूसरी महिला परवीन निवासी ग्राम दौझा से हो गए थे। परवीन को वह घर ले आए थे। विवाद होने पर उनकी मां शमीना (पहली पत्नी) को पिता शहजाद ने तलाक दे दिया था। दादा जैनुद्दीन द्वारा घर से निकालने पर पिता अपनी दूसरी पत्नी परवीन के साथ ग्राम खुब्बीपुर निवाड़ा में रहने लगे थे।

साजिश के तहत की गई हत्‍या

आरोप है कि पिता के घर से जाने के बाद सौतेली मां परवीन के पास शहजाद उर्फ सलमान निवासी ग्राम असारा का आना-जाना था। जिन्हें आपत्तिनक हालत में देखने पर पिता को अवगत कराया, लेकिन पिता ने यकीन नहीं किया और मई 2021 में उसे (शादाब) को पत्नी सहित घर से निकाल दिया था। इसके बाद घर में शहजाद उर्फ सलमान के ज्यादा आने-जाने का पिता ने विरोध किया। शादाब ने बताया कि इसी कारण साजिश के तहत सौतेली मां परवीन ने प्रेमी शहजाद उर्फ सलमान, सहेली अफसाना निवासी लोनी व दो अन्य बदमाशों संग मिलकर तीन सितंबर 2021 को उसके पिता शहजाद की हत्या की।

शादाब का कहना है कि तब उन्हें हत्या की आशंका नहीं थी, जिस कारण बगैर पोस्टमार्टम के शव को बड़ौत ले जाकर सुपुर्द-ए-खाक कर दिया था। शादाब ने बताया कि कुछ समय पूर्व एक आडियो मिली। आडियो में सौतेली मां और उसके प्रेमी सहित अन्य बातचीत है, जिसमें पिता की हत्या का जिक्र किया है।

इन्होंने कहा...

इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रशासनिक अधिकारी से अनुमति मिलने पर कब्र से शहजाद के शव को निकालकर पोस्टमार्टम कराएंगे। विवेचना के आधार पर कार्रवाई होगी।

- तपेश्वर सागर, कोतवाली प्रभारी बागपत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.