Move to Jagran APP

मेरठ: लव मैरिज करने से मना करने पर किशोरी ने सात हत्या करने की दी धमकी, वीडियो वायरल

लव मैरिज करने से मना करने पर किशोरी का अपनी मां से विवाद हो गया। कहासुनी के बाद किशोरी अपनी मां के पीछे चाकू लेकर भागी। हंगामा होते देख आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। उन्होंने किसी तरह किशोरी के हाथ से चाकू छीना और पुलिस को सूचना दी।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 01:51 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 01:51 PM (IST)
लव मैरिज करने से मना करने पर मां के पीछे चाकू लेकर दौड़ी किशोरी।

मेरठ, जागरण संवाददाता। लव मैरिज करने से मना करने पर किशोरी का अपनी मां से विवाद हो गया। कहासुनी के बाद किशोरी अपनी मां के पीछे चाकू लेकर भागी। हंगामा होते देख आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। उन्होंने किसी तरह किशोरी के हाथ से चाकू छीना और पुलिस को सूचना दी। किशोरी ने प्रेमी से शादी नहीं होने पर सात हत्या करने की धमकी दी है।

loksabha election banner

यह है मामला

किठौर थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर गांव में रहने वाली किशोरी का क्षेत्र में रहने वाले 25 वर्षीय युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों एक ही समुदाय से हैं। युगल ने स्वजन के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा। लेकिन किशोरी की मां ने युवक की उम्र का हवाला देकर शादी कराने से इंकार कर दिया। इसी वजह से किशोरी की अपनी मां से कहासुनी हो गई। किशोरी ने मीट काटने वाले चाकू से अपनी मां और स्वजन पर हमला करने का प्रयास किया। उन्होंने किशोरी द्वारा हाथ में चाकू लेकर सात हत्या की धमकी देने वाली वीडियो बना ली।

मंगलवार को महिला अपनी बेटी के खिलाफ कार्रवाई के लिए एसएसपी ऑफिस पहुंची और वीडियो अधिकारियों को दिखाई। शिकायत सुन रहे सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने संबंधित थाना प्रभारी को किशोरी की काउंसलिंग कराने के निर्देश दिए है।

ई-रिक्शा में जा रही छात्रा से मनचलों ने की छेड़छाड़

बाइक सवार मनचलों ने दुस्साहस दिखाते हुए ई-रिक्शा में बैठी छात्रा को खींचने की प्रयास किया। शोर सुनकर राहगीर इकट्ठा हो गए। उन्होंने आरोपितों को पकड़ने की कोशिश की तो वह नूरनगर की तरफ फरार हो गए। छात्रा ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ तहरीर है। लिसाडी गेट थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी भतीजी मेडिकल स्थित एक कालोनी में रहती है। करीब पंद्रह दिन पहले छात्रा अपनी चाची के घर रहने के लिए आई थी। सोमवार दोपहर छात्रा खरीदारी करने बाजार जा रही थी। तभी बाइक सवार मनचले ई-रिक्शा का पीछा करने लगे। नूरनगर पुलिया के पास पहुंचते ही आरोपितों ने छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। आरोप है कि उन्होंने छात्रा को ई-रिक्शा से खींचने का प्रयास किया। राहगीरों ने साहस दिखाते हुए आरोपितों का पीछा भी किया। लेकिन आरोपित हाथ नहीं लगे। लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि घटना स्थल के आस-पास की फुटेज खंगाली जा रही है। आरोपितों की पहचान कर उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.