Move to Jagran APP

Muzaffarnagar News: ट्यूबवेल में मिला किशोर का शव, पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत, वर्षों से लापता हैं दादा

Muzaffarnagar Crime News मुजफ्फरनगर के गांव कुरथल में सोमवार सुबह आशीष का शव उनके ही खेत में ट्यूबवेल की हौज में पड़ा मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की। उसकी गर्दन पर चोट के निशान मिले। मुंह से निकलते झाग ने भी घटना को संदिग्ध बना दिया है।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2022 07:51 PM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2022 07:51 PM (IST)
Muzaffarnagar News: ट्यूबवेल में मिला किशोर का शव, पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत, वर्षों से लापता हैं दादा
मुजफ्फरनगर में किशोर का शव मिला, हत्‍या की आशंका

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। घर में मनमुटाव के बाद शाम से लापता किशोर का शव सुबह उसकी ही ट्यूबवेल में पड़ा मिला। हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पूर्व में उसके पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो चुकी है। 2013 में किशोर के दादा रहस्यमय रूप से लापता हो गए थे, उनका आज तक पता नहीं चल सका है।

loksabha election banner

यह है मामला 

बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव कुरथल निवासी 17 वर्षीय आशीष उर्फ काला पुत्र मामचंद रविवार देर शाम से लापता था। स्वजन के अनुसार रविवार शाम को उसकी मां मुनेश देवी से कहासुनी हुई थी। उसके बाद आशीष घर से चला गया था। स्वजन ने उसकी तलाश की। सोमवार सुबह आशीष का शव उनके ही खेत में ट्यूबवेल की हौज में पड़ा मिला। घटना से स्वजन में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही सीओ विनय गौतम तथा इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

कई लोग हिरासत में  

सूचना पर एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने भी मौके पर पहुंच जानकारी ली। उसके बाद जनपद से आई डॉग स्कवायड व फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की। घटना की रिपोर्ट मृतक की मां मुनेश देवी ने अज्ञात के विरुद्ध कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने कई लोगो को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। सीओ विनय गौतम ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। मृतक की माता की तहरीर पर अपराध पंजीकृत कर लिया गया है।

गर्दन पर निशान व मुंह से झाग

पानी की हौज में पड़े शव को किशोर के भाई ने ही बाहर निकाला था और स्वजन को सूचना दी। गर्दन पर चोट के निशान है। मुंह से निकलते झाग ने भी घटना को संदिग्ध बना दिया है। इसे आत्महत्या बताने का प्रयास भी किया जा रहा है। वहीं कुछ ग्रामीण परिवार के लोगों पर ही शक जता रहे थे। पुलिस ने हिरासत में लेकर किशोर की मां से भी पूछताछ की। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है। मामले का शीघ्र राजफाश किया जाएगा।

फांसी पर लटका मिला था पिता का शव

किशोर के पिता मामचंद भी करीब दस वर्ष पूर्व संदिग्ध अवस्था मे फांसी पर लटके मिले थे। उस समय इसे आत्महत्या बताया गया था। नवम्बर 2013 में किशोर के बाबा भीम सिंह रहस्यमय रूप से लापता हो गए थे, जिनका आज तक कुछ पता नहीं चल सका है। इस परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। चार भाइयों में आशीष बड़ा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.