Move to Jagran APP

बागपत में वर्चस्व की लड़ाई में किशोर को मुर्गा बनाकर पीटा, पीठ पर रख दी ईंट; इंटरनेट पर वायरल की वीड‍ियो

Battle for supremacy in Baghpat वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो युवकों ने एक किशोर की मुर्गा बनाकर बेरहमी से पिटाई की वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल किए। पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में लिया दो फरार।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 09:27 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 09:27 PM (IST)
बागपत में किशोर को मुर्गा बनाकर पीटा।

बागपत, जेएनएन। वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो युवकों ने एक किशोर की मुर्गा बनाकर बेरहमी से पिटाई की, जबकि तीसरे युवक ने तीन वीडियो बनाई, जिन्हें इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में ले लिया, जबकि दो की तलाश जारी है।

loksabha election banner

यह है मामला

छपरौली क्षेत्र के ककौर गांव के जंगल में एक नलकूप पर बनाई गई एक वीडियो 8.51 मिनट, दूसरी वीडियो 4.16 मिनट और तीसरी वीडियो 2.12 मिनट की है। तीनों वीडियो में दो युवक एक किशोर की लात-घूंसों और डंडों से पिटाई कर रहे हैं, जबकि तीसरा आरोपित मोबाइल से वीडियो बना रहा है। वायरल वीडियो में आरोपित किशोर को उठाकर फेंक रहे हैं। उसका मोबाइल लेकर रिसट लगवा रहे हैं।

कभी किशोर को मुर्गा बनाकर उसकी कमर पर ईंट रख देते हैं और ईंट गिरने पर मारपीट करते हैं। आरोपित किशोर द्वारा फेसबुक पर किसी अपराधिक किस्म के युवक का फोटो अपलोड करने से बेहद नाराज दिख रहे हैं और उसे गोली मारने की धमकी भी दे रहे हैं। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि वीडियो कई दिन पुरानी है। वीडियो में आरोपित लवीश रठौड़ा, अंकित पहलवान व छोटू सिरसली आदि अपराधिक किस्म के युवकों का नाम ले रहे हैं। वर्चस्व को लेकर सिनौली गांव के किशोर की पिटाई की वीडियो बनाई गई है। एक आरोपित को हिरासत में लिया है, अन्य की तलाश की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.