Move to Jagran APP

मेरठ से दिल्‍ली तेरहवीं में गए सफाईकर्मी की भतीजे ने चाकू से गोदकर की हत्‍या, गिरफ्तार

Sweeper Murdered दिल्‍ली में धारदार हथियार से गर्दन रेती शरीर पर किए ताबड़तोड़ वार। शाहजहांपुर से दिल्ली साले की तेरहवीं में गया था सफाईकर्मी। पुलिस ने आरोपत को किया गिरफ्तार। पुलिस ने आलाकत्‍ल भी बरामद कर लिया है। स्‍वजन का रो रोकर बुरा हाल है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 04:00 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 04:00 PM (IST)
Sweeper Murdered दिल्‍ली तेरहवीं में गए एक सफाईकर्मी की भतीजे ने ही हत्‍या कर दी।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Sweeper Murdered मेरठ के किठौर से बड़े साले की तेरहवीं में दिल्‍ली गए व्यक्ति की शराब के नशे में उत्तेजित छोटे साले के बेटे ने चाकुओं से गोदकर गर्दन रेत दी। रिश्तेदार लहूलुहान हालत में उसे अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया। सूचना पर स्वजन के साथ चेयरपर्सन पति और दर्जनों नगरवासी दिल्‍ली पहुंच गए और आरोपित के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराते हुए गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर आला कत्ल भी बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

दोनों में हो गई थी कहासुनी

शाहजहांपुर निवासी विजय (55) पुत्र बाबू नगर पंचायत में सफाई कर्मी था। गुरुवार सुबह वह पत्नी सूरजवती को साथ लेकर अपने बड़े साले सुभाष की तेरहवीं में ग्राम कोटला थाना पांडवनगर पूर्वी दिल्ली गया था। बताया गया कि कार्यक्रम खत्म होने के बाद शाम करीब छह बजे विजय और उसके साले का बेटा आकाश (19) पुत्र जाहर सिंह शराब साथ में शराब पीने बैठ गए। सूत्रों का कहना है कि इस दौरान दोनों में कहासुनी हो गई। जिससे क्षुब्ध होकर नशे में उत्तेजित आकाश ने अपने फूफा के शरीर पर धारदार हथियार से न सिर्फ ताबड़तोड़ वार किए बल्कि गर्दन भी रेत दी। इस सनसनीखेज वारदात से परिवार में अफरातफरी मच गई।

पुलिस ने हत्‍यारोपित को किया गिरफ्तार

रिश्तेदार विजय को लहूलुहान हालत में लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विजय की हत्या की सूचना पर शाहजहांपुर में परिवार में कोहराम मच गया। गमजदा स्वजन के साथ चेयरपर्सन पति तबारक उल्ला और दर्जनों नागरिक दिल्ली पहुंचे और मृतक की पत्नी से नामजद तहरीर दिलवाते हुए पांडव नगर थाना पूर्वी दिल्ली में रिपोर्ट दर्ज कराई। शाहजहांपुर वासियों की मांग पर पुलिस ने हत्यारोपी आकाश को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर आला कत्ल भी बरामद कर लिया। वहीं सफाईकर्मी विजय की हत्या के बाद शुक्रवार को शाहजहांपुर के सफाई कर्मी कार्य विरत रहे। जिसके चलते कस्बे में गंदगी पसरी रही। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.