Move to Jagran APP

UP Chunav 2022: सुरेश राणा ने सपा पर जमकर बोला हमला, बोलें- सपा ने पलायन कराने वाले नाहिद को टिकट दिया

UP Chunav 2022 गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग मंत्री सुरेश राणा ने थानाभवन क्षेत्र के एक गांव में पत्रकारों से बात करते हुए सपा पर जमकर हमला बोला। कहा- ऐसे लोगों के कारण पश्चिमी उप्र का अराजकता का माहौल याद आता है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 12:52 AM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 12:52 AM (IST)
सुरेश राणा ने पत्रकारों से बात करते हुए सपा पर जमकर हमला बोला।

शामली, जागरण संवाददाता। गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग मंत्री सुरेश राणा ने थानाभवन क्षेत्र के एक गांव में पत्रकारों से बात करते हुए सपा पर जमकर हमला बोला। कहा कि सपा उम्मीदवारों की सूची से साफ नजर आ रहा है कि उनकी मंशा क्या है।

loksabha election banner

राणा ने कहा कि सपा-रालोद गठबंधन ने जो सूची जारी की है उसमें कैराना से सपा के नाहिद हसन का नाम है। कहा कि 'नाहिद के कारण ही पलायन हुआ था।' वह गुंडों के सरपरस्त है। 'बोटी-बोटी की भाषा बोलने वाले इमरान मसूद' जैसे लोगों को सपा आगे कर दहशत का माहौल बनाना चाहती है। इन लोगों के चेहरे सामने आते हैं तो वो 'दंगा याद' आता है। छात्राओं से छेड़छाड़ की घटनाएं याद आती है, किसान का 'डरते हुए खेत में जाना याद आता है।' पश्चिमी उत्तर प्रदेश का अराजकता का माहौल याद आता है। सुरेश राणा ने कहा कि सपा का असली चेहरा सामने आ रहा है। सपा सरकार में '400 से अधिक दंगे प्रदेश की जनता' ने झेले हैं।

मुजफ्फरनगर में ही हजारों किसानों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए थे। सरकार में बैठे मंत्री दंगाइयों का संरक्षण करते थे और सरकारी विमान में लखनऊ बुलाते थे। सहारनपुर जला दिया गया था और कैराना-कांधला से पलायन हो रहा था। योगी सरकार में कानून व्यवस्था बेहतर हुई और पलायन करने वाले लौट रहे हैं। गन्ना मंत्री ने कहा कि रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले भी आज राम-राम, राधे-राधे का नाम जप रहे हैं। यह मोदी-योगी के कारण ही संभव हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.