Move to Jagran APP

Suicide: बुलंदशहर में चिकित्सक ने गोली मारकर की आत्महत्या, बिजनौर में पंचायत सेक्रेटरी के सहायक ने लगाई फांसी

Suicide बुलंदशहर और बिजनौर में दो लोगों ने सुसाइड कर लिया। बुलंदशहर के खुर्जा में एक चिकित्‍सक ने गोली मारकर जान दे दी तो वहीं बिजनौर में पंचायत सेक्रेटरी के सहायक ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। पुलिस मामलों की पड़ताल कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Tue, 07 Sep 2021 03:45 PM (IST)Updated: Tue, 07 Sep 2021 03:45 PM (IST)
वेस्‍ट यूपी में डाक्‍टर सहित दो लोगों ने सुसाइड कर लिया।

मेरठ, जेएनएन। Suicide वेस्‍ट यूपी में मंगलवार को आत्‍महत्‍या करने के दो मामले आए हैं। बुलंदशहर के खुर्जा में एक चिकित्‍सक ने गोली मारकर जान दी वहीं दूसरी ओर बिजनौर में पंचायत सेक्रेटरी के सहायक ने फांसी लगाकार अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर ली। पुलिस ने दो ही मृतकों के शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिए। बुलंदशहर के खुर्जा में एक चिकित्सक ने तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पत्नी ने चकबंदी का मुकदमा हारने के कारण तनाव के चलते गोली मारने की बात पुलिस से कही है।

loksabha election banner

अस्‍पताल में मृत घोषित किया

कोतवाली क्षेत्र के गांव सारंगपुर निवासी 45 वर्षीय चिकित्सक (बीएएमएस) गौरव ने मंगलवार को घर के एक कमरे में तमंचे से गोली मार ली। जिससे वह घायल हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर स्वजन और ग्रामीण कमरे की तरफ दौड़ पड़े। आननफानन में वह गौरव को लेकर कैलाश अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए और काफी देर तक जांच-पड़ताल की। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने तमंचा भी कब्जे में ले लिया है।

पत्‍नी ने कहा-केस हारने से थे तनाव में

मामले में मृतक की पत्नी शबनम ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि चकबंदी का मुकदमा हारने के बाद से दो-तीन माह से उनके पति गौरव तनाव में चल रहे थे। कई बार उनसे उपचार कराने के लिए भी कहा गया, लेकिन वह नहीं मानते थे। मंगलवार को उन्होंने कमरे में खुद को गोली मार ली। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कमरे में मृत मिले सहायक

वहीं दूसरी ओर बिजनौर में पंचायत सेक्रेटरी के सहायक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। किरतपुर ग्राम पंचायत सेक्रेटरी विशाल ने मोहल्ला अम्बेडकर नगर में दो कमरे किराए पर लेकर अपना आफिस बना रखा है। उन्होंने मयूर विहार बिजनौर निवासी अंकुश को अपने पास सहायक के रूप में रखा था। मंगलवार की सुबह 10:00 बजे अंकुश ऑफिस के बराबर वाले कमरे में मृत पाया गया। उसने लोई से फंदा बनाकर पंखे में लटक कर आत्महत्या की है। ग्राम पंचायत सेक्रेटरी विशाल ने बताया की अंकुश सोमवार की शाम नजीबाबाद किसी के दावत में जाने को कह रहा था। अंकुश दावत में गया नहीं गया यह कहां गया इसकी जानकारी नहीं है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.