Move to Jagran APP

सीसीएसयू में मुख्‍य परीक्षा में पेपर के प्रश्न इधर-उधर होने से परेशान हुए परीक्षार्थी

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की मुख्य परीक्षा चल रही है। बीए वार्षिक परीक्षा में प्रिंसिपल आफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन विषय कोड-ए-338 के परीक्षार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। एस-सिरीज के पेपर बुकलेट में प्रश्नों का क्रम गड़बड़ हो गया था।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 04:40 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 04:40 PM (IST)
एस-सिरीज के पेपर बुकलेट में प्रश्नों का क्रम गड़बड़।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Chaudhary Charan Singh University Meerut चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की मुख्य परीक्षा चल रही है। बीए वार्षिक परीक्षा में प्रिंसिपल आफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन विषय कोड-ए-338 के परीक्षार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। एस-सिरीज के पेपर बुकलेट में प्रश्नों का क्रम गड़बड़ हो गया था। आठवें पन्ने के बाद सीधे 17वां पेज आ गया। नौवें पेज के प्रश्न उसके भी पीछे दिए गए थे। 11वें पेज के बाद 37वां पेज आ गया। इस तरह की गड़बड़ी पेपर बुकलेट में दिखने पर परीक्षार्थी परेशान हो गए। पेपर का मिलान करने पर पता चला कि उसमें सभी प्रश्न दिए गए थे लेकिन पन्नों को सजाने में गड़बड़ी हुई थी। परीक्षार्थियों ने किसी तरह प्रश्नों को खोजकर क्रम में सजाया और उत्तर लिखे।

loksabha election banner

कर्मचारियों ने स्थानांतरण पर दिया ज्ञापन

मेरठ : यूपी एजुकेशनल मिनिस्ट्रियल आफीसर्स एसोसिएशन ने बुधवार को राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान और डायट के वेतन भुगतान को नियमित करने को लेकर संयुक्त शिक्षा निदेश को ज्ञापन सौंपा। इसके अलावा की गई मांगों में शासन की स्थानांतरण नीति से इतर बड़ी संख्या में संभावित स्थानांतरण में मनमाना आदेश जारी करने और विभिन्न वेतनक्रमों में पदोन्नति के रिक्त पदों पर पदोन्नति न किए जाने के विरोध में कर्मचारियों ने यह ज्ञान सौंपा। इससे पहले सभी ने जेडी कार्यालय में धरना दिया। धरने की अध्यक्षता मंडलीय अध्यक्ष दीपक त्यागी ने की। मंडलीय सचिव नवनीत पाठक व अन्य पदाधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.