Move to Jagran APP

बागपत के लूंब गांव में पथराव, धारदार हथियार चले, कई घायल

लूंब गांव में उस समय अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई जब कुछ लोगों ने खेत से लौट रहे एक परिवार के लोगों पर पथराव व धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। घटनास्थल पर मची अफरातफरी की स्थित उड़ा कानून-व्यवस्था का माखौल।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 08:14 PM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 08:14 PM (IST)
बागपत के लूंब गांव में पथराव, धारदार हथियार चले, कई घायल
बागपत के लूंब गांव में पथराव, धारदार हथियार चले।

बागपत, जेएनएन। लूंब गांव में उस समय अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई, जब कुछ लोगों ने खेत से लौट रहे एक परिवार के लोगों पर पथराव व धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। पीड़ितों के पक्ष में आने वाले लोगों को भी पीटा। आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकले। इस दौरान ग्रेविज पुत्र धर्मपाल की गंभीर रूप से घायल हो गया। तीन लोग और भी घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों का सीएचसी में उपचार कराया है।

loksabha election banner

यह है मामला

लूंब गांव निवासी बिल्लू ने थाने पर तहरीर दी कि शुक्रवार की सुबह उसकी भाभी पूनम पत्नी धर्मपाल घर पर अकेली थी। उसी दौरान गांव के ही लगभग 15 लोग (जिनके साथ महिलाएं भी थी) उनके घर में घुस आए और उसकी भाभी के साथ मारपीट और गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर वापस चले गए। वह अपने भाई धर्मपाल आदि खेत में काम कर घर वापस आ रहा था । वे जब आरोपितों के घर के सामने पहुंचे तो आरोपितों ने अपनी छत से उन पर पथराव कर दिया। उसके बाद आरोपितों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। पीड़ित बिल्लू ने बताया कि झगड़े का शोर सुनकर उनके स्वजन घर से मौके पर आ गए तो आरोपितों ने उन पर भी हमला कर दिया। उसके बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकले। इस दौरान ग्रेविज पुत्र धर्मपाल की गंभीर रूप से घायल हो गया। तीन लोग और भी घायल हुए हैं ।

इन्‍होंने बताया...

एसओ विनोद कुमार ने बताया कि तहरीर मिल गई है। घायलों का सीएचसी में उपचार कराया है। ग्रैविज की गंभीर हालत को देख हायर सेंटर रेफर किया है। झगड़े के कारणों की जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषि‍यों को सजा दी जाएगी ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.