Move to Jagran APP

Umesh Pal Murder Case में एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, साजिश का आरोपी माफिया अतीक अहमतद का बहनोई मेरठ से गिरफ्तार

Meerut News उमेश पाल हत्याकांड में साजिश का आरोपित है डा. अखलाक। आरोपितों को पहले दे चुका है शरण अब रकम पहुंचा रहा था। असद भी मेरठ में रह चुका है। ऐसे में एसटीएफ अखलाक से पूछताछ करेगी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Sun, 02 Apr 2023 08:10 AM (IST)Updated: Sun, 02 Apr 2023 08:10 AM (IST)
Umesh Pal Murder Case में एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, साजिश का आरोपी माफिया अतीक अहमतद का बहनोई मेरठ से गिरफ्तार
मेरठ में एसटीएएफ ने अतीक के बहनोई को गिरफ्तार किया।

मेरठ, जागरण टीम। माफिया अतीक अहमद के बहनोई डा. अखलाक अहमद को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की लखनऊ यूनिट ने गिरफ्तार कर लिया है। अखलाक को उमेश पाल हत्याकांड में साजिश का आरोपित बनाया गया है। एसटीएफ का दावा है कि अखलाक आरोपितों की मदद कर रहा था। टीम अखलाक को साथ लेकर प्रयागराज रवाना हो गई है।

loksabha election banner

अतीक अहमद के फरार शूटरों की है एसटीएफ को तलाश

शनिवार की देर रात एसटीएफ ने अतीक अहमद के फरार शूटरों और बेटे की तलाश में मेरठ सहित वेस्ट यूपी में दबिश दी। इस दौरान अतीक अहमद के बहनोई नौचंदी के भवानी नगर निवासी डा. अखलाक को घर से ही गिरफ्तार कर लिया है। नौचंदी थाने की जीडी में अखलाक अहमद की एंट्री कराने के बाद प्रयागराज लेकर रवाना हो गई है।

उमेश पाल हत्याकांड में साजिश का आरोपति है अखलाक

एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया कि डा. अखलाक को उमेश पाल हत्याकांड में साजिश का आरोपित बनाया गया है। आरोप है कि डा. अखलाक ने फरार आरोपितों को शरण दी थी और उन्हें रकम देकर फरारी में भी मदद कर रहा था। पुलिस आशंका जाहिर कर रही है कि अतीक का नामजद बेटा असद भी मेरठ में फरारी काट चुका है। यही कारण है कि कई बार अखलाक से इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.