Move to Jagran APP

दूसरा निकाह करने वाले सिपाही को एसएसपी ने किया बर्खास्त Meerut News

पहले से शादीशुदा होते हुए भी दूसरी शादी करने के आरोपित एक सिपाही को मंगलवार को एसएसपी ने बर्खास्‍त कर दिया है। सिपाही के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला चल रहा था।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 01:00 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 01:00 PM (IST)
दूसरा निकाह करने वाले सिपाही को एसएसपी ने किया बर्खास्त Meerut News

मेरठ, जेएनएन। शादीशुदा होते हुए भी दूसरी शादी करने के आरोपित एक सिपाही को मंगलवार को एसएसपी ने बर्खास्‍त कर दिया है। आरोपित सिपाही के खिलाफ थाना सिविल लाइन में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया था। दो साल पहले किठौर में तैनाती के दौरान शामली के सिपाही इमरान को एसएसपी अजय साहनी ने बर्खास्त कर दिया है। आरोप है कि सिपाही इमरान ने शादीशुदा होते हुए भी दूसरी शादी कर ली थी। जिसके साथ निकाह किया था, वह किठौर की रहने वाली थी।

loksabha election banner

निकाह के फर्जी कागजात तैयार करने का आरोप

वहीं इमरान की पहली पत्नी इमराना ने आरोप लगाया था कि उसके पति ने फराह नामक युवती से से दूसरा निकाह कर लिया और पहले निकाह के फर्जी कागजात तैयार कर लिए थे। इसी मामले को लेकर थाना सिविल लाइन में इमरान के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। इसके पहले भी इमरान के खिलाफ दिल्ली के भजनपुरा और खजूरी थाने में दो मुकदमे दर्ज हैं। एसएसपी अजय साहनी ने रिपोर्ट आने के बादा आरोपित सिपाही इमरान को बर्खास्त कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.