Move to Jagran APP

सफाईकर्मी से छेड़छाड़ ने पकड़ा सांप्रदायिक तूल, सफाईकर्मीयों ने दी व्‍यवस्‍था ठप करने की चेतावनी Meerut News

एडीएम सीओ ने मौके पर पहुंचकर सफाईकर्मियों को समझाया। साथ ही एसएसपी ने पत्र जारी करके एसपी देहात को कड़े निर्देश दिए है। कहा कि जल्‍द से जल्‍द इस मामले पर कार्रवाई किया जाए।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 03 May 2020 11:38 PM (IST)Updated: Sun, 03 May 2020 11:38 PM (IST)
सफाईकर्मी से छेड़छाड़ ने पकड़ा सांप्रदायिक तूल, सफाईकर्मीयों ने दी व्‍यवस्‍था ठप करने की चेतावनी Meerut News
सफाईकर्मी से छेड़छाड़ ने पकड़ा सांप्रदायिक तूल, सफाईकर्मीयों ने दी व्‍यवस्‍था ठप करने की चेतावनी Meerut News

मेरठ, जेएनएन। इंचौली थाना क्षेत्र के एक कस्बे में महिला सफाईकर्मी से छेड़छाड़ की घटना सांप्रदायिक रंग लेती जा रही है। मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस आरोपित पार्षद पति को गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। इससे आक्रोशित सफाईकर्मियों ने सफाई व्यवस्था ठप करने की चेतावनी दी। एडीएम और सीओ ने मौके पर पहुंचकर सफाईकर्मियों को समझाया। साथ ही आरोपित पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। एक महिला सफाईकर्मी का आरोप है कि शनिवार को पार्षद पति कामिल ने उसके पति के साथ मारपीट और उसके साथ छेड़छाड़ की थी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने शिथिल कार्रवाई की।

loksabha election banner

यह है मामला 

मामला दो संप्रदाय से जुड़ जाने पर रविवार को इसने तूल पकड़ लिया। पार्षद पति पर कार्रवाई न होने से आक्रोशित सफाईकर्मियों ने काम ठप करने की चेतावनी दे दी। इसके बाद पुलिस ने तत्काल छेड़छाड़, मारपीट और एससी-एसटी में मुकदमा दर्ज कर विवेचना सीओ सदर देहात अखिलेश भदौरिया को सौंप दी। सफाईकर्मियों का आरोप है कि पुलिस पार्षद पति के दबाव में आकर काम कर रही है। गिरफ्तारी न होने पर उन्होंने फिर से सफाई व्यवस्था ठप करने की धमकी दी।

इसके बाद एडीएम और सीओ कस्बे में पहुंचे। बातचीत के बाद उन्होंने सफाईकर्मियों को भरोसा दिलाया की पुलिस निष्पक्ष जांच कर रही है। इसके बाद सफाईकर्मियों ने काम करने की बात कही। उधर, एसएसपी अजय साहनी ने इस संबंध में एसपी देहात को एक पत्र जारी किया है, जिसमें बताया कि कोरोना संक्रमण को लेकर संवेदनशील स्थिति है, ऐसे में एसपी देहात मामले को स्वयं देखे। साथ ही कहा है कि मामला कदापि सांप्रदायिक रुप न ले। पत्र में यह भी स्पष्ट किया है कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाए, ताकि शांति व्यवस्था न बिगड़े।

इनका कहना है...

पार्षद पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सीओ को विवेचना दी गई है। पार्षद पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। सभी लोगों से बातचीत हो गई है। सफाई व्यवस्था ठप नहीं होगी।

-अजय साहनी, एसएसपी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.