Move to Jagran APP

बिजनौर: होटल में थूककर रोटी बनाने के आरोपित अरबाज को भेजा जेल, वीडियो हुआ था वायरल

Spit on roti बिजनौर के नजीबाबाद के होटल में एक युवक का थूककर रोटी बनाने का वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ था। आरोपित अरबाज का पुलिस ने चालान कर दिया है। मेरठ और आसपास के जिलों में भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 02:54 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 02:54 PM (IST)
बिजनौर: होटल में थूककर रोटी बनाने वाले अरबाज को भेजा जेल

बिजनौर, जागरण संवाददाता। Spitting On Roti नजीबाबाद के एक होटल में कार्यरत कर्मी का आटे पर थूककर रोटी बनाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। स्‍थानीय पुलिस ने आरोपित को तलाशने के बाद उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। मेरठ और आसपास के जिलों में इसके पहले भी विभिन्‍न समारोह में रोटी थूक लगाने के मामले सामने आ चुके हैं।

loksabha election banner

मंगलवार को वायरल हुआ था वीडियो

इंटरनेट मीडिया पर मंगलवार को नजीबाबाद के एक होटल का वीडियो वायरल हुआ। इसमें एक युवक रोटी बनाने के दौरान उस पर थूक रहा था। वीडियो वायरल होने पर पुलिस से इस प्रकरण की शिकायत की गई। थाना प्रभारी रविंद्र वर्मा ने वीडियो की जांच कराई तो पता चला कि वायरल वीडियो नजीबाबाद के आजाद चौक स्थित एक चिकन प्वाइंट का है। पुलिस टीम को भेजकर होटल से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपित युवक का नाम अरबाज पुत्र जमाल निवासी मोहल्ला रम्पुरा नजीबाबाद बताया।

थाना प्रभारी ने बताया कि बुधवार को आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

मेरठ में वायरल हुआ था नान बनाने समय थूकने का वीडियो

मेरठ, जागरण संवाददाता। मई माह में मेरठ में एक शादी समारोह के दौरान नान बनाने समय उस पर थूकने वीडियो वायरल हुआ था। खरखौदा क्षेत्र के अतराडा गांव निवासी नरेश कुमार की बेटी की शादी शादी में रोटी बनाने का काम हापुड़ निवासी फिरोज को दिया गया था। रोटी बनाते हुए थूकते हुए फिरोज का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो के आधार पर पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी थी। इसके बाद आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था।

सगाई समारोह में भी सामने आया था मामला

गौरतलब है कि बीते वर्ष दिसंबर में कंकरखेड़ा के नंगलाताशी में एक सगाई समारोह में तंदूर में रोटी बनाने के दौरान थूकने का मामला सामने आया था। कंकरखेड़ा निवासी सियानंद के बेटे की एक दिसंबर को सरधना रोड पर कोल्ड स्टोर के पास सगाई समारोह था। सियानंद ने पुलिस को बताया था कि उनके बेटे की सगाई समारोह के दौरान जब मेहमान खाना खा रहे थे, तब तंदूर की रोटी बना रहा नंगलाताशी के पास लक्ष्मीनगर कैथवाड़ी निवासी नौशाद रोटी पर थूककर तंदूर में दे रहा था। किसी रिश्तेदार ने पूरे प्रकरण का मोबाइल पर वीडियो बना लिया। पुलिस ने बाद में नौशाद को गिरफ्तार कर लिया था।

बागपत में रोटी पर थूक लगाने का मामला आया था सामने

मेरठ के पड़ोसी जिले बागपत में भी इसी साल जनवरी में रोटी पर थूक लगाने का मामला सामने आया था। बागपत के खेकड़ा में एक होटल में युवक की थूक कर तंदूरी रोटी बनाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। आक्रोशित हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता ने युवकों के साथ कोतवाली पर हंगामा कर आरोपित पर कार्रवाई की मांग की थी। इसके पहले शामली में भी रोटी पर थूक का मामला आया था। पुलिस ने रोटी बनाने वाले युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.