Move to Jagran APP

Murder in Baghpat: बागपत में दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर विवाहिता की हत्या

Murder in Baghpat बागपत में दहेज के लिए विवाहिता की जहर देकर हत्‍या। विवाहिता की मां ने चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 06:33 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 06:33 PM (IST)
Murder in Baghpat: बागपत में दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर विवाहिता की हत्या

बागपत, जेएनएन। बड़ागांव में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुराल वालों ने जहर देकर विवाहिता की हत्या कर दी। पुलिस ने विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विवाहिता की मां ने चार आरोपितों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

यह है मामला

शामली जिले के कस्बा एलम निवासी खेरून निशां पत्नी यामीन ने बताया कि चार साल पूर्व बेटी रेशमा का निकाह बड़ागांव निवासी दानिश पुत्र याकूब से किया था। कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले दहेज में रुपयों की मांग करने लगे थे। मांग पूरी नहीं होने पर आए दिन उनकी बेटी को परेशान किया जाता था। आरोप है कि गुरुवार को ससुराल वालों ने जहर देकर बेटी की हत्या कर दी। महिला ने आरोपित दानिश, देवर नदीम पुत्र याकूब, ससुर याकूब पुत्र शरीफ व सास समीना पत्नी याकूब पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने रात में विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। इंस्पेक्टर अनिल कुमार का कहना है कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.