मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। समाजवादी पार्टी मौलाना कलीम सिद्दीकी के पक्ष में खुलकर सामने आ गई है। रविवार को सपा का प्रतिनिधिमंडल फुलत गांव पहुंचा। वहां कलीम सिद्दीकी के पुत्र व कुटुंब के स्वजन से मुलाकात की। सपाइयों ने मौलाना के पुत्र को कानूनी रूप से हर संभव मदद का भरोसा दिया है। कहा कि एटीएस ने जल्दबाजी में मौलाना के खिलाफ कार्रवाई की है। सपाइयों ने ग्रामीणों से बातचीत कर उसकी रिपोर्ट आलाकमान तक पहुंचाने का दावा किया है।

हरसंभव मदद का दिलाया भरोसा

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पहुंचे सपाइयों ने मदरसे के साथ मौलाना कलीम के पैतृक आवास की जानकारी ली। इसके बाद मौलाना के पैतृक आवास पर उनके पुत्र अहमद सिद्दीकी और कुटुंब के लोगों से मुलाकात की। सपाइयों ने कहा कि संकट की घड़ी में वह मौलाना व उनके स्वजन के साथ हैं। कानून के दायरे में रहकर समाजवादी पार्टी हरसंभव मदद करेगी। बताया गया है कि सपाइयों ने मौलाना के बेटे से अब तक हुई कार्रवाई का ब्योरा लिया है। साथ ही स्वजन को धैर्य से कार्य लेने के लिए ढांढस बंधाया है। प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी, महानगर अध्यक्ष अलीम सिद्दीकी, जिला महासचिव जिया चौधरी, पूर्व सांसद राजपाल सैनी, पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप, पूर्व विधायक अनिल कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष श्यामलाल उर्फ बच्ची सैनी, हाजी लियाकत, पूर्व मंत्री उमा किरण, सतेंद्र सैनी, अब्दुल्ला राणा, पूर्व मंत्री महेश बंसल, शिवान सैनी, गौरव जैन, मेराजुद्दीन तेवड़ा, राजीव बालियान, विनय पाल प्रमुख आदि मौजूद रहे।

इनका कहना है...

रविवार को सपा का प्रतिनिधमंडल फुलत गांव गया था, जहां मौलाना के पुत्र से वार्ता करने के साथ हर संभव मदद का भरोसा दिया है। मुलाकात संबंधित जानकारी आला कमान को भी दी गई है।

- प्रमोद त्यागी, जिलाध्यक्ष, समाजवादी पार्टी, मुजफ्फरनगर

 

Edited By: Taruna Tayal