Move to Jagran APP

सिपाहियों पर भाजपा नेता की बेटी से छेड़छाड़ का आरोप

सरधना क्षेत्र के एक भाजपा नेता ने सीएचसी पर कोरोना टीकाकरण के दौरान दो सिपाहियों पर बेटी से छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 12:55 AM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 12:55 AM (IST)
सिपाहियों पर भाजपा नेता की बेटी से छेड़छाड़ का आरोप

मेरठ, जेएनएन। सरधना क्षेत्र के एक भाजपा नेता ने सीएचसी पर कोरोना टीकाकरण के दौरान दो सिपाहियों पर बेटी से छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। आरोपित सिपाहियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, सांसद समेत संगठन के पदाधिकारियों और पुलिस अधिकारियों से शिकायत की थी। शुक्रवार को उन्होंने सिपाहियों द्वारा फोन पर माफी मांगने पर समझौते की बात कही है। हालांकि पुलिस अफसर आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए माफी की बात से इन्कार कर रहे हैं।

loksabha election banner

गुरुवार को क्षेत्र के एक भाजपा नेता की बेटी स्वजन के साथ कोविड का टीका लगवाने के लिए सरधना सीएचसी गई थी। इसी दौरान उन्होंने वहां मौजूद दो सिपाहियों पर बेटी से छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। उधर, थाना प्रभारी समर बहादुर सिंह का कहना है कि टीकाकरण के दौरान स्वास्थ्य टीम के स्टाफ से भाजपा नेता के स्वजन ने अभद्र व्यवहार किया था। भाजपा नेता का आरोप निराधार हैं। वहीं, सीओ सरधना आरपी शाही का कहना है कि शिकायत मिलने पर थाना प्रभारी से मामले की जानकारी की थी। सिपाहियों ने भाजपा नेता से माफी नहीं मांगी है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक डा. राजेश कुमार का कहना है कि टीकाकरण के दौरान मौजूद स्टाफ के साथ गाली-गलौज व धक्का मुक्की की गई थी। जिसकी सूचना पुलिस को दी थी।

मुकदमे की चेतावनी देकर समझा रही पुलिस : मेडिकल कालेज में बनाए गए कोविड वार्ड के आसपास के क्षेत्र को हाई रिस्क जोन घोषित कर यहां आवागमन पर रोक लगाई गई है। इसके बाद भी कोविड वार्ड में भर्ती संक्रमित मरीजों के स्वजन अपनों की चिंता में इस हाई रिस्क जोन में ठिकाना बनाए हुए हैं। ऐसे में उन तक संक्रमण पहुंचने का खतरा लगातार बना हुआ है। यहां तैनात गार्ड भी स्वजन को कई बार समझा चुके हैं। लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हैं। ऐसे में मेडिकल प्रशासन ने अब पुलिस की मदद ली है। शुक्रवार को मेडिकल थाना पुलिस ने हाई रिस्क जोन में घूम-घूम कर कई बार एलान किया कि मेडिकल में भर्ती आपके मरीज का उपचार चिकित्सक बेहतर तरीके से कर रहे हैं। आप खुद को संक्रमण से बचाएं। साथ ही नियमों का पालन न करने पर मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी भी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.