मेरठ, जेएनएन। स्‍कार्प‍ियो में सवार होकर दिल्ली-देहरादून हाईवे पर हुड़दंग मचाने वाले छह बाडी बिल्डर्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये सभी युवक दिल्ली की तिहाड़ जेल के डिप्टी जेलर दीपक शर्मा के साथी हैं जो डिप्टी जेलर के साथ अभिनेता साहिल खान के कार्यक्रम से लौट रहे थे। पुलिस ने सभी छह के खिलाफ शांतिभंग में चालान कर दिया। साथ ही वाहन का भी चालान किया गया है। पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि कार दीपक शर्मा ने खरीदी है, लेकिन अभी तक उनके नाम पर ट्रांसफर नहीं है।

यह है मामला

बुधवार को एसएसपी प्रभाकर चौधरी हाईवे की गश्त पर थे। तभी बागपत फ्लाइओवर के पास स्कार्प‍ियो सवार छह लोग खिड़की से बाहर निकलकर हुड़दंग मचा रहे थे। उनके आगे अभिनेता साहिल खान की कार में सवार दीपक शर्मा थे। दीपक शर्मा भी राष्ट्रीय स्तर के बाडी बिल्डर हैं। कप्तान ने यह दृश्य देख कंट्रोल रूम को सूचना दी। कार्रवाई स्वरूप वेदव्यासपुरी चौकी के सामने स्काॢपयो रोक ली गई। सभी हुड़दंग करने वालों को लेकर पुलिस टीपीनगर थाना पहुंची।

पकड़े गए दिल्ली के ये हैं आरोपित

कृष्ण कुमार निवासी मौजपुर थाना जाफराबाद , खुर्शीद निवासी कबीर नगर थाना वेलकम, यथार्त शर्मा निवासी कृष्णा गली मौजपुर, बादल निवासी विजय पार्क भजनपुरा, तरुण कुमार निवासी मौजपुर जाफराबाद, प्रिंस कुमार निवासी हर्ष विहार नजदीकी मंडौली।

इनका कहना है

हाईवे पर हुड़दंग मचाकर कानून व्यवस्था को प्रभावित करने वाले कार सवार को गिरफ्तार किया गया। चेकिंग के दौरान कार के कागजात पूरे नहीं मिले, इसलिए कार को भी सीज कर दिया है। सभी आरोपित दिल्ली के रहने वाले हैं। ये शहर के एक कार्यक्रम से लौट रहे थे।

- प्रभाकर चौधरी, एसएसपी

यह भी पढ़ें: मेरठ में साहिल खान के कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू, घंटेभर अराजकता, पुलिस ने फटकारी लाठ‍ियां

 

Edited By: Taruna Tayal