Move to Jagran APP

'सर, लवमैरिज के बाद मेरी पत्नी रोज नए सामान की डिमांड करती है, सारी सैलरी खत्म हो जाती है'- रोते हुए थाने पहुंचा पति

करीमपुर निवासी विकास पुत्र दिनेश ने सोमवार को तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि उसने कुछ समय पहले बिजनौर निवासी युवती से लवमैरिज की थी। आरोप है उसकी मांग पर घर में कूलर पंखा फ्रिज आदि सामान ले लिया लेकिन फिर भी वह नित नए सामान की मांग करती रहती है। जिससे उसकी तनख्वा का सारा पैसा उसी में खर्च हो जाता है।

By Pankaj Tyagi Edited By: Mohammed Ammar Mon, 10 Jun 2024 07:14 PM (IST)
'सर, लवमैरिज के बाद मेरी पत्नी रोज नए सामान की डिमांड करती है, सारी सैलरी खत्म हो जाती है'- रोते हुए थाने पहुंचा पति
पत्नी ने पति को जमकर धुना, तहरीर

संवाद सूत्र, बहसूमा : थाना क्षेत्र के गांव करीमपुर निवासी एक व्यक्ति ने सोमवार को पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है पत्नी आए दिन कुछ न कुछ समान की मांग करती रहती हे। अगर उसकी मांग पूरी नहीं होती तो वह उसके साथ मारपीट करती है। उक्त मामले में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की मांग की है।

बोला- मैंने लवमैरिज की थी 

करीमपुर निवासी विकास पुत्र दिनेश ने सोमवार को तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि उसने कुछ समय पहले बिजनौर निवासी युवती से लवमैरिज की थी। आरोप है उसकी मांग पर घर में कूलर, पंखा, फ्रिज आदि सामान ले लिया लेकिन फिर भी वह नित नए सामान की मांग करती रहती है। जिससे उसकी तनख्वा का सारा पैसा उसी में खर्च हो जाता है। जब विरोध करता हूं तो वह उसके साथ मारपीट करती है। उक्त मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।