मेरठ, जेएनएन : चार धाम यात्रा से लौट रहे श्रद्धालुओं के जत्थे में दो सदस्य ट्रेन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों लोग रेलवे स्टेशन पर पानी पीने के लिए उतरे थे। आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गुरुवार शाम देहरादून एक्सप्रेस देहरादून से दिल्ली जा रही थी। शाम के वक्त कैंट रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से दो लोग पानी पीने के लिए नीचे उतरे। बताया जा रहा है कि उनमें से एक व्यक्ति वापस ट्रेन में चढ़ने के दौरान फिसल गया। जिसको बचाने के चक्कर में साथी व्यक्ति भी ट्रेन की चपेट में आ गया। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि 8 श्रृद्धालुओं का जत्था उज्जैन से चार धाम यात्रा पर निकला हुआ था। जिन्हें दिल्ली पहुंचकर उज्जैन रवाना होने के लिए ट्रेन पकड़नी थी। घायलों की पहचान विष्णुकांत पुत्र गंगाराम घायल हो गए। इनमें अनिल कुमार पुत्र बाल मुकुंद निवासीगण उज्जैन की उपचार के दौरान मौत हो गई। जीआरपी प्रभारी निरीक्षक किरण राज ने बताया कि पानी पीने के दौरान यह हादसा हुआ। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया। हाईवे पर यातायात नियमों को ठेंगा दिखाते हुड़दंगियों का वीडियो वायरल

मोदीपुरम : नया मोटर अधिनियम लागू होने के बाद से पुलिस शहरी क्षेत्रों में नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्ती बरत रही है, मगर हाईवे पर कुछ हुड़दंगी नियमों का मजाक बनाने में बिल्कुल भी नहीं हिचक रहे हैं। इन लोगों को अपनी जान की परवाह तो है नहीं, दूसरे वाहन चालकों के लिए भी ये लोग जान का खतरा पैदा कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मेरठ-करनाल हाईवे पर कुछ हुड़दंगी बुग्गियों की रेस लगा रहे हैं। बुग्गियों के इधर-उधर बाइक भी दौड़ रहीं हैं। सभी लोग जोर से चिल्ला रहे हैं। अचानक ही भैंसे के दिशा भटकने पर पहिया डिवाइडर पर चढ़ गया और बुग्गी पलट गई। बुग्गी पर सवार पांच लोग उछल कर सड़क पर जा गिरे। जिन्हें गंभीर चोट आई। एक बाइक सवार उनसे टकराने से बाल-बाल बचा। गनीमत रही कि दूसरी ओर से कोई बड़ा वाहन नहीं आ रहा था। वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था। जानकारी करने पर पता चला कि ये लोग जंगेठी गांव के रहने वाले हैं। जो बीते रविवार को दबथुवा से दंगल देखकर वापस लौट रहे थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप