Move to Jagran APP

बुलंदशहर में देर रात मोबाइल विक्रेता की कनपटी पर गोली मारकर हत्‍या, बाइक सवार हत्‍यारोपित फरार

Murder in Bulandshahr देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव हात्माबाद के रहने वाले एक मोबाइल विक्रेता की मंगलवार की देर रात करीब 11 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने वाले बाइक सवार दो युवक बताए जा रहे हैं। मोबाइल विक्रेता को कनपटी पर गोली मारी गई है।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 11:35 AM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 11:35 AM (IST)
बुलंदशहर में देर रात मोबाइल विक्रेता की कनपटी पर गोली मारकर हत्‍या, बाइक सवार हत्‍यारोपित फरार
बुलंदशहर में देर रात हत्‍या की घटना पर पहुंची पुलिस तहकीकात करती हुई।

बुलंदशहर, जेएनएन। देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव हात्माबाद के रहने वाले एक मोबाइल विक्रेता की मंगलवार की देर रात करीब 11 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने वाले बाइक सवार दो युवक बताए जा रहे हैं। मोबाइल विक्रेता को कनपटी पर गोली मारी गई है। मृतक के भाई ने गांव अकबरपुर के एक युवक को हत्या में नामजद कराया है। जिस युवक को नामजद कराया गया है। उस युवक के खिलाफ कुछ दिन पहले मृतक ने चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी है।

loksabha election banner

गांव हात्माबाद निवासी 35 वर्षीय सन्नवर पुत्र मन्नवर अपने गांव में ही मोबाइल की दुकान चलाता था। मंगलवार की देर शाम अचानक सन्नवर की पत्नी सीबा उर्फ कमरजहां की अचानक तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद वह सीबा को लेकर समीप के गांव नीमखेड़ा में एक चिकित्सक के यहां गया। वहां से दवाई लेने में सन्नवर को देर हो गई। सन्नवर करीब 11 बजे जब स्कूटी से अपनी पत्नी के साथ दोस्तपुर फ्लाईओवर के पास पहुंचा तो पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने उसकी बाइक रुकवाई औैर कनपटी पर गोली मार दी। पत्नी चिल्लाई, लेकिन उनकी सड़क पर उस समय कोई नहीं हाेने के कारण मदद नहीं मिल सकी। हालांकि बाद में कुछ कार सवारों ने सन्नवर को अस्पताल में भिजवाया। जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। इस मामले में मृतक के भाई दानिश ने मुजाहिद पुत्र मोहम्मद अली निवासी अकबरपुर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

यह बताया जा रहा हत्या का कारण

मुकदमा दर्ज कराने वाले मृतक के भाई दानिश ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके भाई सन्नवर ने अकबरपुर निवासी मुजाहिद के खिलाफ मोबाइल चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। जिस कारण मुजाहिद जेल भी गया था। जमानत पर बाहर चल रहा था। इसी कारण मुजाहिद उससे रंजिश रखता था।

पूर्व पत्नी से भी बताया जा रहा था

सन्नवर ने दो शादियां की थी। पहली पत्नी से विवाद हो गया था तो उसे छोड़ दिया था और तलाक दे दिया था। जिसके बाद पहली पत्नी ने भी दूसरी शादी कर ली थी। वह एमएमआर मॉल के सामने बीडीए के मकानों में रहती है। पहली पत्नी और उसके पति से भी सन्नवर का विवाद चल रहा था।

इनका क्‍या है कहना 

सन्नवर की हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। पहली पत्नी और उसके पति से भी सन्नवर का कोई विवाद चल रहा था। नामजदगी सही है या गलत इसकी जांच की जा रही है या हत्या का कारण कुछ और है। - अतुल कुमार श्रीवास्तव, एसपी सिटी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.