मेरठ, जेएनएन : नीलकंठ इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में बीटेक पाठ्यक्रम के नवागंतुक विद्याíथयों के लिए फ्रेशर पार्टी 'फ्रेशेंजा टूके19 का आयोजन किया गया। ग्रुप के सचिव अमर अहलावत ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया।एनआइटी के निदेशक डा. पंकज कुमार ने कहा कि संस्थान में व्यक्तित्व विकास के लिए भी आयोजन होते रहेंगे। छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम के साथ जमकर धमाल किया। रैंप वॉक के बाद शोभित को मिस्टर व सोनम को मिस फ्रेशर का खिताब मिला। आकांक्षा वर्मा व पारूल त्यागी निर्णायक की भूमिका में रहीं। इसका संचालन श्रेया, अनिकेश, नीतिश व प्रशांत ने किया। इसमें संजीव त्यागी, विनय कुमार, प्रदीप कुमार, सिमरन, आकांक्षा, अजित, प्रभात मुकुल, अमित आदि का सहयोग रहा। विदुषी व आकाश को मिस एंड मिस्टर फ्रेशर का खिताब

जासं, मोदीपुरम : विनायक विद्यापीठ में नवागंतुक छात्र-छात्राओं के लिए फ्रेशर पार्टी 'उड़ान 2019' आयोजित की गई। जिसमें छात्र-छात्राओं ने जमकर धमाल किया। प्राचार्य डा. उíमला मोरल ने विद्याíथयों को लक्ष्य की ओर अग्रसर रहते हुए संस्थान का नाम रोशन करने को प्रेरित किया। मुख्य अतिथि संस्थान के चेयरमैन डा. सोमेंद्र तोमर ने छात्र-छात्राओं को जनसेवा, स्वच्छता, जल संरक्षण, पौधारोपण को लेकर संकल्प दिलाया। कार्यक्रम में विदुषी को मिस फ्रेशर, शहरीन को मिस इंटेलीजेंट व आराध्या को मिस पर्सनेल्टी का खिताब मिला। छात्रों में आकाश को मिस्टर फ्रेशर, अनुज को मिस्टर इंटेलीजेंट व गालिब को मिस्टर पर्सनेल्टी चुना गया। संचालन जतिन महेश्वरी, शाइस्ता सैफी व रूकैया ने किया। चीफ प्रोक्टर विकास कुमार, डीन एकता सिधू, डा. आदेश कुमार, डा. ब्रजेश कुमार, डा. योगेंद्र, अंकित बालियान, निशांक त्यागी, जयपाल सिंह, सचिन कुमार, अंकुर सिवाच, विक्रम सिंह, दीपिका शर्मा, स्वाति, निधि सक्सेना, आकांक्षा चौधरी, राधा, वंदना, प्रियंका यादव आदि मौजूद रहे।

--------------

तक्षशिला पब्लिक स्कूल बना वालीबॉल टूर्नामेंट का विजेता

जासं, मोदीपुरम : कंकरखेड़ा स्थित तक्षशिला पब्लिक स्कूल में दो दिवसीय हर नारायण मेमोरियल अंतरविद्यालय वालीबॉल टूर्नामेंट में शनिवार को सेमीफाइनल व फाइनल मुकाबले हुए पहले सेमीफाइनल में गुरु गोविद सिंह पब्लिक स्कूल ने कृष्णा पब्लिक स्कूल को 25-21 से हराकर तथा दूसरे सेमीफाइनल मैच में मेजबान टीम ने आइआइएमटी को 25-22 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मैच में तक्षशिला पब्लिक स्कूल ने 25-23 से मैच जीत कर टूर्नामेंट की ट्राफी पर कब्जा किया। स्कूल चेयरमैन डा. ओमपाल सिंह ने सभी प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि हार-जीत की परवाह न करते हुए अपना बेहतरीन प्रदर्शन पूरी लगन और मेहनत से करना चाहिए। टूर्नामेंट के अंत में प्रधानाचार्य कमल कुमार दीवान ने सभी बच्चों को आर्शीवाद दिया। विजेता टीम और प्रतिभागियों के शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

--------------

रैली निकालकर किया स्वच्छता के प्रति जागरूक

जासं, मोदीपुरम : रूड़की रोड स्थित डीएमजी इंटर कालेज में राष्ट्रीय सेवा योजना व एनसीसी कैडेट्स ने सेवा सप्ताह मनाया। प्रधानाचार्य डा. आरके सिंह ने विचार रखे। स्वयंसेवकों व कैडेट्स ने स्कूल परिसर में सफाई अभियान चलाकर स्वच्छता का संदेश दिया। रैली निकालकर क्षेत्रवासियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। पॉलीथिन का प्रयोग बंद करने व पानी बचाने का आह्वान किया। इस मौके पर सुलेख प्रतियोगिता भी कराई गई। जिसमें माजिद, मोहित व पिटू ने क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहे। रैली में कैप्टन विक्रम सिंह, दीपक कुमार, कार्यक्रम प्रभारी डा. कृष्ण कुमार, सचिन, अमर मोतला, राजप्रीत, राजकुमार आदि का योगदान रहा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप