मेरठ, जेएनएन। डीएन पालीटेक्निक कालेज में शुक्रवार दोपहर सीनियर छात्रों ने जूनियर की पिटाई कर दी। घायल छात्र ने पहले प्रिसिंपल से शिकायत की और फिर थाने में तहरीर दी। कालेज ने मामले में जांच बिठा दी है।

यह है मामला

दिल्ली रोड पर डीएन पालीटेक्निक कालेज है। इसमें बलिया निवासी आदित्य पांडेय सिविल इंजीनियरिंग प्रथम वर्ष का छात्र है। शुक्रवार को कालेज में प्रैक्टिकल था। आरोप है कि इस दौरान कुछ सीनियर छात्रों ने पिटाई कर आदित्य को घायल कर दिया। शोर होने पर आरोपित छात्र भाग गए। पीडि़त ने प्रिसिंपल वीरेंद्र आर्य से शिकायत की। उन्होंने आरोपित छात्रों को बुला लिया। कुछ देर बाद ही आदित्य ने थाने पहुंचकर तहरीर दे दी। प्र‍िंसिपल ने बताया कि दोनों पक्षों में पुराना विवाद चल रहा है। इसको लेकर ही झगड़ा हुआ था। दोनों पक्षों को बुलाया था, लेकिन आदित्य बिना बताए पहले प्रैक्टिकल देने चला गया। इसके बाद उसने पुलिस को तहरीर दे दी। मामले की जांच कराई जा रही है। परतापुर थाना प्रभारी नजीर खान ने बताया कि छात्र मारपीट की शिकायत लेकर आया था। आरोपित छात्रों से भी पूछताछ की गई है।

रैगिंग की उड़ी अफवाह

कालेज में जूनियर छात्र की पिटाई के बाद रैगिंग की अफवाह भी उड़ी थी। बताया गया कि सीनियर ने पिटाई इसलिए की थी कि आदित्य उनका अभिवादन नहीं करता था। पहले भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। आदित्य का कहना है कि ऐसे ही चलता रहा तो वह घर चला जाएगा। उधर, प्रिसिंपल और थाना प्रभारी ने रैगिंग के आरोपों को नकार दिया। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप