Move to Jagran APP

महिला को घर में अकेला देखकर देवर ने किया दुष्‍कर्म, विरोध करने पर ससुरालियों ने लाठी से पीटा Bijnor News

महिला के इसके विरोध करने पर ससुरालियों ने महिला को घर से बाहर खींचकर लाठी-डंडों से पीटाई कर दी। इस संबंध में महिला ने थाने मे तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 03:12 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 03:14 PM (IST)
महिला को घर में अकेला देखकर देवर ने किया दुष्‍कर्म, विरोध करने पर ससुरालियों ने लाठी से पीटा Bijnor News
महिला को घर में अकेला देखकर देवर ने किया दुष्‍कर्म, विरोध करने पर ससुरालियों ने लाठी से पीटा Bijnor News

बिजनौर, जेएनएन। बिजनौर में एक महिला से दुष्‍कर्म और मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि देवर ने महिला को घर में अकेला देखकर पहले उसके साथ दुष्‍कर्म किया। महिला के इसके विरोध करने पर ससुरालियों ने महिला को घर से बाहर खींचकर लाठी-डंडों से पीटाई कर दी। इस संबंध में महिला ने थाने मे तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर में बताया गया है कि पहले से ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इस कारण से उसका उत्‍पीड़न किया जाता है।

loksabha election banner

देवर, ससुर हुए गिरफ्तार

घरेलू और जंगल की जमीन के बंटवारे को लेकर चल रहे विवाद में थाना क्षेत्र के गांव ढोलकपुर विवाहिता गीता पत्नी कृष्णा सिंह को मंगलवार की सुबह छह बजे उसके देवर संजय पुत्र रतिराम ने घर में अकेली देखकर उससे दुष्कर्म किया। आरोप है कि विरोध में शोर मचाने पर विवाहिता के ससुराल वालों ससुर, ननद, सास तथा दूसरे देवर ने मिलकर उसे घर से बाहर खींच कर लाठी-डंडों से बुरी तरह मारा-पीटा। पीड़िता ने थाने में अपने देवर संजय, ससुर रतिराम सास मुन्नी एवं दूसरे देवर अर्जुन के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने फिलहाल सरसरी तौर पर विवाहिता के ससुर और देवर को अपनी गिरफ्त में लेकर 151 में चालान कर दिया। साथ ही पीड़िता का डॉक्टरी मुआयना भी कराया है।

एसपी सिटी से महिला ने न्‍याय की मांग की

पीड़िता ने बुधवार की सुबह एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। कहा कि वह अपने पति के साथ ससुराल वालों से अलग मकान में रहती है। एसपी सिटी ने थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार त्यागी को मामले में गंभीरता दिखाकर न्याय उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। मामले में मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने जांच के दौरान दुष्कर्म की घटना से इनकार करते हुए प्रारंभिक तौर पर मामला मारपीट का मानते हुए जांच कर कार्रवाई की करने को कहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.