Move to Jagran APP

संजय खोखर हत्याकांड : घटना के बाद शव को देखने पहुंच गया था आरोपित Baghpat News

संजय खोखर हत्‍याकांड में पुलिस ने एक नया खुलासा किया है। इस हत्‍याकांड का आरोपित हत्‍या करने के बाद शव को देखने के लिए पहुंच गया। पुलिस की कार्रवाई की हर बारिकिया परख रहा था।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 12:01 AM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 12:01 AM (IST)
संजय खोखर हत्याकांड : घटना के बाद शव को देखने पहुंच गया था आरोपित Baghpat News
संजय खोखर हत्याकांड : घटना के बाद शव को देखने पहुंच गया था आरोपित Baghpat News

बागपत, जेएनएन। संजय खोखर की हत्या के बाद कुछ देर बाद ही आरोपित संजीव खोखर घटनास्थल पर पहुंच गया था और भीड़ का हिस्सा बनकर वहां मौजूद रहा और हर गतिविधि को बारीकी से देखता रहा। पुलिस क्या कर रही है इस पर भी उसका ध्यान रहा। इसके अलावा श्रवण भी मौके पर पहुंच गया था। उसके बाद वह अंतिम संस्कार में भी शामिल रहे थे। यही नहीं संजय खोखर की तेरहवीं के दौरान भी शोकसभा में पहुंचे थे।

loksabha election banner

उधर, सुशीला खोखर के पति व एडीओ पंचायत रणधोल का कहना है कि उसके भाई व बेटे को हत्याकांड में झूठा फंसाया गया है। वह घटना के बाद मौके पर पहुंचे थे और सांत्वना देने संजय खोखर के घर भी गए थे।

पूर्व चेयरपर्सन ने वीडियो वायरल की

छपरौली कस्बे की नगर पंचायत की पूर्व चेयरपर्सन सुशीला खोखर ने हत्याकांड के राजफाश के बाद एक वीडियो वायरल किया, जिसमें उसने बताया कि उसका बेटा श्रवण खोखर तीन दिन पहले पुलिस ने संजय खोखर हत्याकांड में माजरा गांव से उठाया है। छपरौली थाने और एसपी बागपत के कार्यालय में तीन दिन से चक्कर काट रहे हैं। पुलिस ने कोई रास्ता नहीं दिया और न ही बेटे को उसे दिखाया।

एसपी, डीआइजी और मंत्री से हाथ जोड़कर विनती है कि उनके बेटे को उन्हें दिखाया जाए। उसके बेटे के साथ अनहोनी भी हो सकती है। वीडियो में पूर्व चेयरपर्सन हाथ जोड़ती नजर आ रही है और स्वजन भी खड़े हुए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.