मेरठ, जेएनएन। सपा के महानगर अध्यक्ष व मेरठ दक्षिण सीट से सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी आदिल चौधरी के एक वायरल वीडियो पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर पलटवार किया है।

वायरल वीडियो चुनावी जनसंपर्क के दौरान कुछ लोगों को संबोधित करने का है। इसमें आदिल कह रहे हैं 'सरकार बन रही है, इंशाअल्लाह, इनको छोड़ेंगे नहीं। जिस तरह ये हमारे साथ जुल्म कर रहे हैं, उसी तरह इनसे बदला लिया जाएगा। उन्हें यह अहसास कराया जाएगा कि आगे सौ बार सोचेंगे, यह लड़ाई छोटी नहीं है।'

इस वीडियो का कुछ हिस्सा जोड़ते हुए संबित पात्रा ट्वीट में लिखते हैं कि आदिल ने 'इनको' शब्द हिदुओं के लिए प्रयोग किया है। उन्होंने सवाल उठाया है कि आखिर सपा गुंडे और माफियाओं को टिकट देकर कौन-सा उत्तम प्रदेश बनाना चाहती है? ऐसे गुंडों के लिए दोबारा योगी सरकार का आना जरूरी है ताकि उन पर बुलडोजर चलता रहे। सपा प्रत्याशी आदिल चौधरी का कहना है कि उनका वीडियो सुनने वाला कोई भी व्यक्ति आसानी से समझ सकता है कि उन्होंने यह शब्द भाजपा सरकार के लिए इस्तेमाल किया है। भाजपा तो बस हिदू-मुस्लिम में बंटवारा करके माहौल खराब करने का मौका ढूंढ रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा से वह जनता बदला लेगी जिसे आक्सीजन सिलेंडर और बेड नहीं मिला। कृषि कानून को लेकर लाठियां खाईं।

सुनो भाई साधो

मौसम चुनाव का है, वादे बरस रहे हैं।

सब एक-दूसरे से आगे निकल रहे हैं।

परिणाम आते-आते खो जाएंगे ये।

वादे तुम भी समझ रहे हो हम भी समझ रहे हैं।

ये बात हैं हवाई बातों में तुम ना आना।

जिस पर यकीं हो तुमको उसको सफल बनाना।

ओंकार गुलशन, कवि

Edited By: Jagran