Move to Jagran APP

मेरठ में सपा नेता पर पांच लाख हड़पने का आरोप, पुलिस तक पहुंचा मामला

सपा नेता विपिन मनोठिया को गत विधानसभा चुनाव में टिकट मिलना संभावित था। सर्वे कंपनी संचालकों का कहना है कि उन्‍होंने हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र में सर्वे किया था। उनके मुताबिक इस काम के एवज कंपनी को पांच लाख रुपये का भुगतान करना तय हुआ था।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 09:27 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 09:27 PM (IST)
मेरठ में सपा नेता पर पांच लाख हड़पने का आरोप, पुलिस तक पहुंचा मामला
मेरठ में समाजवादी पार्टी के नेता पर पांच लाख हड़पने का आरोप

मेरठ, जागरण संवाददाता। सर्वे कंपनी के मालिक ने सपा नेता पर पांच लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाते हुए एसएसपी कार्यालय में लिखित शिकायत दी है। उधर, सपा नेता का कहना है कि आरोप बेबुनियाद हैं।

loksabha election banner

यह है मामला

गंगानगर थानाक्षेत्र के ग्राम उल्देपुर निवासी अंकित चौहान और दीपक चौहान की सर्वे कंपनी है। उन्होंने गत विधानसभा चुनाव से पहले सपा नेता विपिन मनोठिया के लिए हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र में सर्वे का दावा किया। दरअसल, विपिन को सपा से विधानसभा चुनाव का टिकट मिलना संभावित था। सर्वे में कई गाड़ियां लगी थीं। दो दर्जन से ज्यादा लोगों की टीम ने ग्रामीणों से बातचीत कर डाटा जुटाया था। अंकित के मुताबिक, इस काम के एवज कंपनी को पांच लाख रुपये का भुगतान करना तय हुआ था। लेकिन तैयारी के बावजूद विपिन मनोठिया को पार्टी से टिकट नहीं मिला। चुनाव के बाद अंकित ने विपिन से सर्वे के पैसे मांगे तो उनमें विवाद हो गया। आरोप है कि विपिन ने अंकित के साथ अभद्रता करते हुए मारने की धमकी दी। इन आरोपों पर सपा नेता विपिन मनोठिया का कहना है कि सर्वे टीम के साथ उनकी कोई लिखित डील नहीं हुई थी। सभी आरोप बेबुनियाद हैं। एसएसपी कार्यालय में शिकायत सुन रहे सीओ अमित राय ने गंगानगर थाना प्रभारी को जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

परतापुर इंटरचेंज पर बदमाशों ने कार और मोबाइल लूटा

मेरठ, जागरण संवाददाता। मंगलवार देर रात परतापुर इंटरचेंज पर बदमाशों ने युवक से कार और मोबाइल फोन लूट लिया। विरोध करने पर गोली मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। गाजियाबाद निवासी रहीस टैक्सी चलाते हैं। मंगलवार रात वह मेरठ आ रहे थे। जैसे ही परतापुर इंटरचेंज पर पहुंचे तो पेशाब करने के लिए सड़क किनारे रुक गए। तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और उनसे मोबाइल, नकदी और गाड़ी की चाबी लूटने लगे। उन्होंने विरोध किया तो गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद गाड़ी लेकर फरार हो गए। चालक ने लूट की जानकारी गाड़ी मालिक प्रदीप बैसला को दी। वह घटनास्थल पर पहुंचे और चालक को लेकर परतापुर थाने गए। उन्होंने लूट की तहरीर दी। थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रपात सिंह ने बताया कि तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.