Move to Jagran APP

बुलंदशहर में लूट का विरोध करने पर सेल्समैन को गोली मारी, मेरठ के मेडिकल कालेज में कराया भर्ती

Attack On Salesman बुलंदशहर में अपराधियों का दुस्‍साहस बढ़ता ही जा रहा है। गुरुवार को लूटपाट का विरोध करने पर एक सेल्समैन को शिकारपुर मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 01:00 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 01:00 PM (IST)
बुलंदशहर में लूट का विरोध करने पर सेल्समैन को गोली मारी, मेरठ के मेडिकल कालेज में कराया भर्ती
Attack On Salesman बुलंदशहर में लूट का विरोध करने पर सेल्‍समैन को गोली मारी दी।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। Attack On Salesman बुलंदशहर में अपराध की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। लूटपाट का विरोध करने पर बीयर की दुकान के सेल्समैन को शिकारपुर मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं थाना खुर्जा देहात प्रभारी जयकरण सिंह ने बताया कि मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

loksabha election banner

पास में थे 70 हजार रुपये

शिकारपुर क्षेत्र के मोहल्ला रानीवाला अहमदगढ़ निवासी कालू पुत्र जहान सिंह खुर्जा में जेवर मार्ग पर स्थित बियर के ठेके पर सेल्समैन है। गुरुवार सुबह वह बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहा था। उसके पास 70 हजार रुपए थे। जब वह शिकारपुर मार्ग पर बाढा बंबे के निकट पहुंचा, तो इसी दौरान बाइक सवार बदमाश वहां आ गए। आरोप है कि बाइक सवार बदमाशों ने सेल्समैन से लूटपाट की। विरोध करने पर उन्होंने सेल्समैन को गोली मार दी। गोली उसके कमर में जा लगी। जिससे वह घायल हो गया। जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को शिकारपुर के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया। हालांकि सेल्समैन से कितने रुपए की लूट हुई है। यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका। उधर जानकारी होने पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। थाना खुर्जा देहात प्रभारी जयकरण सिंह ने बताया कि मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

नाबलिग छात्रा को बहला फुसलाकर ले गया युवक

वहीं बुलंदशहर के सिंकदराबाद में कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी ग्रामीण ने गांव के युवक ने उसकी नाबालिग पुत्री को कोचिंग सेटर आते समय बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने अपनी पुत्री की बरामदगी की मांग करते हुए आरोपित व उसका सहयोग करने का आरोपितों के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।दनकौर रोड के गांव निवासी ग्रामीण ने बताया कि उसकी सत्तरह वर्षीय पुत्री सिकंदराबाद नगर के कालोनी में कोचिंग करने आती थी। गत चौबीस मई को भी वह कोचिंग के लिए शाम पांच बजे आयी थी।

पीड़ित ने दी तहरीर

इस दौरान गांव का ही युवक उसकी पुत्री को बहला फुसलाकर ले गया। जिसकी जानकारी गांव में रहने वाली उसकी पुत्री जो उसके साथ कोचिंग करती थी। गांव के आरोपित के स्वजन से पूछताछ की गई तो उन्‍होंने बरगलने का प्रयास किया। पीड़ित ग्रामीण ने कोतवाली में नामजद आरोपित व स्वजन समेत अन्य पर आरोपित का सहयोग करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित दीपक समेत अन्य नामजदों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज छात्रा की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.