मेरठ,जेएनएन। रविवार को मेरठ प्रशासन उस वक्त हैरान रह गया जब साध्‍वी प्राची अचानक पलायन के लिए चर्चा में आए प्रहलाद पहुंच गईं और वहां पर लोगों से मिलीं। वहीं बिजनौर में अजीब मामला सामने आया,प्रेमी के पास नहीं जाने देने पर एक विवाहिता ने अपने ही घर को आग के हवाले कर दिया। जबकि बागपत में पति ने दहेज नहीं मिलने पर पत्‍नी और साले पर तेजाब से हमला बोल दिया। दूसरी ओर सहारनपुर में एक युवक अपनी पत्‍नी के साथ झगड़े के बाद इतने गुस्से में आ गया कि उसने पत्‍नी के साथ अपनी अंतरंग तस्वीरें अपने साले को भेज दी।
प्रहलाद नगर में बहू बेटियां सुरक्षित नहीं : साध्वी प्राची
प्रहलाद नगर से लोगों के पलायन की खबरों के बीच रविवार को साध्वी प्राची यहां पर पहुंचीं और कहा कि प्रहलाद नगर से 36 सौ परिवारों का पलायन हुआ है। इस कॉलोनी में कुल चार हजार परिवार थे,इनमें से आज मात्र चार सौ परिवार ही बचे हैं। इस मामले में अफसरों ने झूठी रिपोर्ट दी है। साध्वी के अचानक यहां की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। साध्‍वी ने कहा कि प्रहलाद नगर में बहू और बेटियां सुरक्षित नहीं है।
विवाहिता ने अपने ही घर में लगाई आग
प्यार की सनक क्या न करा दें,इसकी एक बागनी जिला बिजनौर में देखने को मिली। हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के ग्राम पुट्ठा में शनिवार की देर रात प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी एक विवाहिता ने अपने ही घर में आग लगा दी। आग से लाखों का सामान जल गया। इस दौरान आग पड़ोसियों के घर तक पहुंच गई। कुछ मवेशी भी जल गए। पुलिस इस मामले में पति और पत्‍नी दोनों को हिरासत में ले लिया है।
पत्नी और साले पर डाला तेजाब
बागपत में दहेज में फार्रच्यूनर कार नहीं मिलने से नाराज पति ने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर बाइक सवार पत्नी व साले पर तेजाब डाल दिया और फरार हो गया। पत्नी के मुंह पर कपड़ा ढका होने के कारण उसका चेहरा झुलसे से बच गया। पत्नी के दायां हाथ व पैर तेजाब से झुलसे गए। साले के भी दायां हाथ व पैर झुलस गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
पत्नी से तकरार के बाद साले को भेजीं अश्लील तस्वीरें
सहारनपुर के थाना कुतुबशेर क्षेत्र के गांव उनाली के रहने वाले एक युवक का अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद युवक इतना उत्तेजित हो गया कि पत्नी के साथ खुद की अंतरंग तस्‍वीरें साले को भेज दीं। फोटो देख शर्मसार हुआ साला थाने पहुंचा तो पुलिस भी दंग रह गई। महिला की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ आईटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।
कुत्ते के हमले में चार साल की बच्ची घायल
बुलंदशहर में तमाम प्रयास के बाद भी जिला अस्पताल में आवारा कुत्तों का आतंक कम नहीं हुआ है। रविवार को एक वार्ड में झाझर निवासी चार साल की बच्ची पर कुत्ते ने हमल करके घायल कर दिया। बच्ची इलाज के लिए जिला अस्पताल आई थी। जिला अस्पताल में आवारा आतंक का खौफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यहां पर कुत्तों इसके पहले भी लोगों को शिकार बना चुके है। कुत्तों के हमले में पहले भी कई लोग घायल हो चुके हैं, लेकिन प्रशासन इस ओर कोई सुध नहीं ले रहा है। 

Posted By: Ashu Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस