बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। Roof collapsed बुलंदशहर के खुर्जा में शुक्रवार को पॉटरी सेंटर एरिया में इंसुलेटर पॉटरी की छत गिर गई। जिसके नीचे आधा दर्जन से अधिक लोगों के दबे होने की आशंका है। फिलहाल एक महिला को निकालकर अस्पताल पहुंचा दिया गया है। जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। खुर्जा के पॉटरी सेंटर एरिया में स्थित महाशक्ति पॉटरी में इंसुलेटर बनाने का कार्य होता है। वहीं दोपहर तक एनडीआरएफ और अन्‍य राहत दल के सदस्‍य बचाव कार्यों में जुटे रहे। इस दौरान कई वरिष्‍ठ अफसर मौके पर ही मौजूद रहे।

वहीं एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने इस हादसे में एक महिला की मौत की पुष्टि की है। डीएम सीपी सिंह व एसएसपी घटनास्थल की ओर रवाना। ग़ाज़ियाबाद से बुलाई गई हैं एनडीआरएफ की टीम। गाटर, सिल्ली से बनाई गई छत पर ज़्यादा वजन रखने से गिरी छत।

चारों ओर अफरातफरी का माहौल

शुक्रवार सुबह पॉटरी स्थित एक एरिया में अचानक भरभरा कर गटर पटिया से बनी छत गिर गई। जिससे मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया। कार्य करने वाले मजदूरों की माने तो करीब आधा दर्जन लोगों के दबे होने की आशंका है। जानकारी होने पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया। पुलिस प्रशासन समेत अन्य लोग राहत कार्य में जुट गए।

एक महिला की हालत नाजुक

इस दौरान एक महिला को मलबा हटाकर बाहर निकाला गया। जिसे आनन-फानन में एंबुलेंस की सहायता से कैलाश अस्पताल भेज दिया गया। जहां महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। वही मलबे में अभी कई लोगों के दबे होने की आशंका है। उधर प्रशासन ने राहत कार्य के लिए एनडीएफ की टीम को मौके पर बुलाया है।

Edited By: Prem Dutt Bhatt