मेरठ, जेएनएन। अभिनेता पंकज त्रिपाठी के दमदार अभिनय से सुपरहिट रही 'मिर्जापुर-1' की शानदार सफलता के बाद फिल्म की दूसरी सीरिज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में 'ये है मिर्जापुर - बदले की आग' शीर्षक के साथ ढाई मिनट के वीडियो गाने में कोतवाली के पुरानी तहसील निवासी रैपर रोहित शर्मा ने रैपिंग आधारित डबिंग गाना तैयार किया है। इसमें रोहित शर्मा ने रैप की परफार्मंस दी है। गाने की रैप रिकार्डिंग नई सड़क स्थित जीएस इंडिया रिकार्डस में की गई है। रोहित का रैप गाना ओरिजनल गाने की वीडियो डबिंग है। गाने में लीरिक्स, म्यूजिक सब नये अंदाज में प्रस्तुत किया गया है।

बीफार्मा के बाद जगी रैप की दीवानगी

पुरानी तहसील निवासी रोहित शर्मा रैपिंग स्टाइल से खासा प्रभावित है। रोहित ने 101 रैप गानों को रैप अंदाज में 'एलबम 101' नाम से रिलीज किया था। रोहित के पिता योगेंद्र ड्राइक्लीनिंग की दुकान करते हैं। रोहित ने ट्रांसलेम कालेज से बीफार्मा किया है। बीफार्मा करने के दौरान रोहित में रैपिंग करने की दीवानगी जगी।

यू-टयूब ने दिया सिल्वर अवार्ड

रोहित ने अभी तक कई गानों को तैयार कर यू-ट्यूब पर लांच किया है। नई सड़क स्थित जीएस रिकार्डस इंडिया के संचालक अश्वनी सैनी ने बताया कि पिछले साल 'मचाएंगे' शीर्षक रैप गाने से रोहित ने धूम मचाई थी। जिसे यू-ट्यूब पर डेढ़ करोड़ लोगों ने देखा। इसके लिए यू-ट्यूब ने रिकार्डिंग स्टूडियो जीएस रिकार्डस को सिल्वर अवार्ड से नवाजा था।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप