मेरठ, जेएनएन। रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने बुधवार को जानी खुर्द के कई गांवों में नुक्कड़ सभाएं कीं। इनमें भाजपा पर निशाना साधते हुए किसान विरोधी सरकार बताया तथा कहा कि भाजपा सरकार ने जनता से किए वादे पूरा नहीं किए।
नुक्कड़ सभाएं कीं
जयंत चौधरी ने कलंजरी, अंजौली आदि गांवों में नुक्कड़ सभाएं कीं। उन्होंने कहा कि केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार ने वादे कर जनता को ठगा है। भाजपा के शासनकाल में प्रदेश का किसान भी परेशान है। प्रदेश सरकार इतनी दबंग हो गई है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोक दिया गया। आने वाले चुनाव में जनता अपने वोट से भाजपा को सबक सिखाएगी।
भाजपा डरी हुई है
इस दौरान जयंत चौधरी ने पूठरी, पचगांव, सालेहनगर आदि गांवों में भी नुक्कड़ सभाएं व जनसम्पर्क किया। जिलाध्यक्ष राहुल देव, डा. राजकुमार सांगवान, सुनील रोहटा, यशवीर सिंह, विनय मल्लापुर, योगेश फौजी, रणवीर दहिया, संजय चौधरी आदि रहे। जयंत चौधरी ने प्रेस वार्ता में कहा कि विपक्षी दलों का गठबंधन होने से भाजपा डरी हुई है। प्रियंका गांधी का सक्रिय राजनीति में आने का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस और रालोद पूर्व में भी साथ रह चुके हैं।

Posted By: Ashu Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस