शामली, जेएनएन। शामली जिले के कैराना में बुधवार की देररात पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें पुलिस की जवाबी फायरिंग में 15 हजार के इनामी बदमाश के पैर में गोली लग गयी, जिससे वह घायल हो गया, पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, 2 जिंदा कारतूस, 3 खोखे कारतूस व एक चोरी की बाइक बरामद की गयी है। घायल बदमाश को नगर के सीएचसी में भर्ती किया गया है। जहा उसका इलाज चल रहा है।

गत 26 जुलाई की रात को कैराना के शामली रोड पर स्थित एचडीएफसी बैंक HDFC Bank के एटीएम से चोरी करने के प्रयास से कुछ बदमाशों ने मशीन पर धावा बोल दिया था, मशीन के साथ तोड़फोड़ की गई थी, कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी फोटोज के आधार पर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस मामले से जुडा एक मुख्य बदमाश शेरखान निवासी मोहल्ला इमामबाड़ा अभी तक फरार चल रहा था। जिसके खिलाफ कोतवाली पर मुकदमा भी दर्ज था।

बुधवार की देररात बैंक के एटीएम मशीन पर धावा बोलने वाले मुख्य बदमाश की पुलिस को क्षेत्र के गांव जगनपुर के जगल में होने की सूचना मिली, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेरा बंदी की। खुद को घिरता देख बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग झोंक दी, इसमें पुलिस टीम बाल-बाल बच गयी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गयी, जिससे बदमाश घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा और पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा मुठभेड़ में पकड़े गये बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, 2 जिंदा कारतूस, 3 खोखे कारतूस व एक चोरी की बाइक बरामद की गयी है। पुलिस ने घायल बदमाश को नगर के सीएचसी में भर्ती कर दिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप