जागरण संवाददाता, मेरठ। मेरठ के सिनेमाघरों के खुलते ही पहले दिन के अक्षय कुमार की फिल्‍म बेलबॉटम के शो फुल रहे। सिनेमाघरों में रौनक छाई रही। कोरोना काल में बड़े पर्दे पर दस्तक देने का दम दिखाकर खिलाड़ी अक्षय कुमार ने दर्शकों का दिल जीत लिया। गुरुवार को अक्षय कुमार की फिल्म बेलबाटम को उनके प्रशंसकों ने हाथों हाथ लिया और सभी शो 50 फीसद क्षमता के साथ हाउसफुल रहे।

बेलबाटम की कहानी 1978 से 1984 के बीच बुनी गई है, जब पाकिस्तान के नेता आतंकवादियों के जरिए भारतीय हवाई जहाज को हाईजैक करवाते थे। इससे भारत सरकार परेशान थी और जासूसों की सहायता से इस मुश्किल से निपटने का रास्ता ढूंढ रही थी। उस समय रा एजेंट बेलबाटम अंशुल मल्होत्र सरकार के साथ मिलकर हाईजैकिंग में फंसे भारतीय नागरिकों की मदद करते हैं। फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार लारा दत्ता ने निभाया है। वहीं, अक्षय कुमार और वाणी कपूर की जोड़ी और एक्शन सीन को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

कोरोना काल में पहली बड़े बजट की फिल्म बेलबाटम से जैसी उम्मीद की थी, वैसा ही रिस्पांस मिला। पहले दिन लोगों ने सपरिवार फिल्म देखी। उम्मीद है शुक्रवार और शनिवार को दर्शकों की संख्या में और भी इजाफा होगा।

संजीव वर्मा, मैनेजर, वेव सिनेमा

बेलबाटम फिल्म का पहला दिन काफी अच्छा रहा। शनिवार से काफी उम्मीदें हैं। रविवार को साप्ताहिक बंदी न होती तो इसका ज्यादा लाभ होता। लोग ज्यादातर रविवार को फिल्म देखना पसंद करते हैं।

मनोज मिश्र, मैनेजर, आइनोक्स सिनेमा

अक्षय कुमार की फिल्में अलग तरह की होती हैं। डेढ़ साल बाद पहली फिल्म आई है। इसलिए पहले दिन ही देखने का मन बना लिया। फिल्म की कहानी अंत तक बांधे रखती है।

शलभ गोयल, दर्शक

काफी समय बाद सिनेमा हाल आकर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। बेलबाटम काफी अलग और अच्छी फिल्म है। अक्षय कुमार हमेशा अपने अभिनय के साथ न्याय करते हैं।

राहुल, दर्शक 

Edited By: Himanshu Dwivedi