Move to Jagran APP

मेडिकल कॉलेज के बाथरूम की खिड़की तोड़कर क्वारंटाइन किया युवक फरार

मेडिकल कॉलेज में क्वारंटाइन किया युवक बाथरूम की खिड़की तोड़कर फरार हो गया। काफी देर तक पुलिस ने घटना को अफसरों से भी छिपाए रखा। अफसरों तक सूचना पहुंची तब मामले को उजागर किया। साथ ही पुलिस ने दावा किया है कि फरार युवक की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई हैं। हालांकि पुलिस फरार हुए युवक की तलाश में दबिश दे रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Apr 2020 08:00 AM (IST)Updated: Wed, 22 Apr 2020 08:00 AM (IST)
मेडिकल कॉलेज के बाथरूम की खिड़की तोड़कर क्वारंटाइन किया युवक फरार

मेरठ, जेएनएन। मेडिकल कॉलेज में क्वारंटाइन किया युवक बाथरूम की खिड़की तोड़कर फरार हो गया। काफी देर तक पुलिस ने घटना को अफसरों से भी छिपाए रखा। अफसरों तक सूचना पहुंची तब मामले को उजागर किया। साथ ही पुलिस ने दावा किया है कि फरार युवक की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई हैं। हालांकि पुलिस फरार हुए युवक की तलाश में दबिश दे रही है। पुलिस ने युवक के भाई को भी उनके घर पर दबिश देकर उठा लिया है।

loksabha election banner

लिसाड़ीगेट के लक्खीपुरा निवासी शाकिब तीन दिन पहले हापुड़ अड्डे पर आकर बदहवास हो गया था। तभी आसपास के लोगों ने यूपी-112 पर कॉल कर मामले की जानकारी दी। साथ ही उसका वीडियो भी वायरल कर दिया। तत्काल ही स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। युवक को हापुड़ अड्डे से उठाकर मेरठ मेडिकल कॉलेज में क्वारंटाइन कर दिया। साथ ही कोरोना संक्रमण की जांच के लिए उसका नमूना भेज दिया। रिपोर्ट आने से पहले ही मंगलवार की सुबह क्वारंटाइन से शाकिब बाथरूम में गया था। उसके बाद वापस लौट कर नहीं आया। ड्यूटी पर मौजूद स्टाफ ने शाकिब की तलाश शुरू कर दी। बाथरूम की खिड़की टूटी पड़ी थी। साथ ही खिड़की में शाकिब का चादर बंधी हुई थी। पड़ताल में सामने आया कि शाकिब पीछे से भाग गया। सूचना पुलिस को दी गई। एसओ कुलवीर सिंह मौके पर पहुंचे। करीब दस बजे तक खुद ही शाकिब की तलाश चलती रही। एसओ ने पूरे मामले को एसएसपी और एसपी सिटी को भी नहीं बताया। शाकिब की फरारी का हल्ला मचा तो तब जाकर अफसरों को अवगत कराया। उसके बाद सीओ के नेतृत्व में टीम बनाकर शाकिब के घर पर दबिश दी गई। पुलिस उसके छोटे भाई को हिरासत में लेकर थाने ले आई। एसओ कुलवीर सिंह दावा कर रहे है कि शाकिब की रिपोर्ट आ गई है, जो कोरोना निगेटिव है। फिर भी शाकिब की तलाश की जा रही है। हैरत की बात है कि शाकिब की फरारी को लेकर थाने में मुकदमा तक दर्ज नहीं किया है। सिर्फ रफ्ट इतला जीडी में एंट्री करने के बाद इतश्री कर ली गई है।

वर्जन.

बाथरूम की खिड़की तोड़कर भागे शाकिब को पकड़ लिया जाएगा। उसकी रिपोर्ट भी निगेटिव है, उसके खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही मेडिकल ही नहीं अन्य क्वारंटाइन सेंटर पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। कुछ आरएएफ के जवानों को क्वारंटाइन सेंटरों पर भी लगा दिया है।

अजय साहनी, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.