Move to Jagran APP

Protest: पेट्रो मूल्‍यों में वृद्धि का जगह-जगह विरोध, प्रधानमंत्री को भेजा गया ज्ञापन Meerut News

वेस्‍ट यूपी के कई स्‍थानों पर पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोत्‍तरी के विरोध का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। मंगलवार को भी मूल्‍य वृद्धि वापस लेने की मांग की गई।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 01:39 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 04:03 PM (IST)
Protest: पेट्रो मूल्‍यों में वृद्धि का जगह-जगह विरोध, प्रधानमंत्री को भेजा गया ज्ञापन Meerut News
Protest: पेट्रो मूल्‍यों में वृद्धि का जगह-जगह विरोध, प्रधानमंत्री को भेजा गया ज्ञापन Meerut News

मेरठ, जेएनएन। वेस्‍ट यूपी के कई स्‍थानों पर पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोत्‍तरी के विरोध का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। मंगलवार को भी डीजल के मूल्‍य में की गई वृद्धि के विरोध में मेरठ, शामली,सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, बिजनौर व बागपत आदि जिलों में कई संगठनों ने प्रदर्शन करके अपना रोष व्‍यक्‍त किया। ये संगठन सरकार से तत्‍काल इस वृद्धि को वापस लिए जाने की मांग कर रहे हैं।

loksabha election banner

मेरठ में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने मंगलवार को डीजल के दामों में की गई वृद्धि का विरोध किया है। साथ ही अपनी मांगों को लेकर प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन डीएम के माध्यम से भेजा है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों का कहना है कि इस समय पूरा देश कोरोना संक्रमण के दौर से गुजर रहा है। समाज का हर तबका उससे प्रभावित है। गरीब भुखमरी के शिकार हैं।

वहीं, मजदूरों की रोजी-रोटी छिन गई है। लॉकडाउन के चलते काफी मुश्किल हो रहा है। ऐसे समय में डीजल के दामों में वृद्धि उचित नहीं है। उनका कहना था कि डीजल वृद्धि का असर समाज के हर वर्ग पर पढ़ रहा है। ऐसे में डीजल के दामों में वृद्धि न की जाए। विरोध प्रदर्शन के बाद जिला अध्यक्ष विपिन चौधरी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन दिया।

एसडीएम को दिया ज्ञापन 

खतौली में भारतीय किसान यूनियन कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को तहसील में डीजल मूल्यवृद्धि व बिजली की दरों में वृद्वि समेत विभिन्न मांगों को लेकर धरना दिया। सीएम के नाम एक ज्ञापन एसडीएम को दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.