Move to Jagran APP

मेरठ: एक लाख के इनामी बदमाश ने की एलएलबी के छात्र की गोली मारकर हत्या, छात्र को लगी छह गोलियां

मेरठ में शुक्रवार को दिन निकलते ही तीन हमलावरों ने घर में घुसकर एलएलबी के छात्र पर फायरिंग कर दी। तीन हमलावरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग 12 खोखे बरामद। छात्र के शरीर में लगी छह गोलियां अस्पताल में हुई मौत।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 09:58 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 09:58 PM (IST)
मेरठ: एक लाख के इनामी बदमाश ने की एलएलबी के छात्र की गोली मारकर हत्या, छात्र को लगी छह गोलियां
तीन हमलावरों ने घर में घुसकर एलएलबी के छात्र पर फायरिंग कर दी।

मेरठ, जागरण संवाददाता। कंकरखेड़ा के पावली खुर्द गांव में शुक्रवार को दिन निकलते ही तीन हमलावरों ने घर में घुसकर एलएलबी के छात्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। छह गोली छात्र के शरीर को भेद गईं। फायरिंग में छात्र का छोटा भाई समेत स्वजन बाल-बाल बच गए। छोटा भाई मकान की दीवार कूदकर भागा। घायल छात्र को न्यूटिमा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हत्या का आरोप एक लाख के इनामी बदमाश सनी काकरान और उसके शूटरों पर लगाया है। पुलिस ने घटनास्थल से एक दर्जन से अधिक खोखे बरामद किए हैं।

loksabha election banner

यह है मामला

गांव निवासी किसान निरंकार चौधरी ने बताया कि रोज की तरह शुक्रवार सुबह 5:45 बजे उनके मकान के मुख्य गेट खुले हुए थे। इसी बीच गांव का ही निवासी एक लाख का इनामी बदमाश सनी काकरान पुत्र नगेंद्र अपने दो अज्ञात साथियों के साथ घर में घुस आया। घर के पिछले कमरे में निरंकार का 27 वर्षीय बेटा एलएलबी का छात्र प्रयाग चौधरी कंप्यूटर पर काम कर रहा था। तीनों लोगों ने प्रयाग पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। शोर सुनकर दूसरे कमरों से स्वजन बाहर आए तो हमलावरों ने फिर से फायरिंग की। निरंकार के छोटे बेटा मयंक ने मकान की दीवार कूदकर अपनी जान बचाई।

इस फायरिंग में निरंकार, उसकी पत्नी और मयंक की पत्नी भी बाल-बाल बची हैं। हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। चीख-पुकार के बीच ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। प्रयाग खून से लथपथ कमरे में पड़ा था। पुलिस भी मौके पर पहुंची। घायल को पहले कैलाशी अस्पताल और फिर न्यूटिमा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हमलावरों की गिरफ्तारी को थाना पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की टीम भी जुटी है।

नामजद पांच हत्यारोपितों के खिलाफ हुआ हत्या का मुकदमा दर्ज

इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि मृतक पराग के पिता निरंकार पुत्र ताराचंद की तहरीर पर उषा पत्नी नगेंद्र, अंकुर पुत्र नगेंद्र, सनी काकरान पुत्र नगेंद्र निवासी पावली खुई, अतुल निवासी चंदौली थाना इंचौली और संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी आरोपित फरार हैं। आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.