Move to Jagran APP

55 हजार रुपये में 'हत्या की सुपारी' का पोस्ट वायरल Meerut News

सोशल मीडिया पर जोंटी नाम से एक पोस्ट वायरल हो रही है। पोस्ट में हथियारों से लेकर अलग-अलग अपराध के रेट बताए गए हैं। कई वाट्सएप ग्रुप में पोस्ट डाली गई है। पोस्ट में चश्मा पहने एक युवक की फोटो लगी है। उसका नाम जोंटी बदमाश बताया जा रहा है।

By Edited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 10:00 AM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 10:00 AM (IST)
55 हजार रुपये में 'हत्या की सुपारी' का पोस्ट वायरल Meerut News
सोशल मीडिया पर जोंटी नाम से एक पोस्ट वायरल हो रही है।

मेरठ, जेएनएन। सोशल मीडिया पर जोंटी नाम से एक पोस्ट वायरल हो रही है। पोस्ट में हथियारों से लेकर अलग-अलग अपराध के रेट बताए गए हैं। कई वाट्सएप ग्रुप में पोस्ट डाली गई है। पोस्ट में चश्मा पहने एक युवक की फोटो लगी है। उसका नाम जोंटी बदमाश बताया जा रहा है। पोस्ट में किसी भी तरह के अपराध करवाने के लिए संपर्क करने के लिए लिखा है। एक नंबर भी दिया है। लिखा है कि धमकी देने के दौरान सभी हथियार उन्हीं के होंगे। पोस्ट के अनुसार किसी को धमकी देने की एवज में 1000 रुपये, कुटाई 5000 रुपये, घायल करने की एवज में 10000 रुपये और हत्या करने के लिए 55000 रुपये देने होंगे। लिखा है कि जमीन कब्जे के मामलों का भी समाधान कराया जाता है। एसपी सिटी डा. अखिलेश नारायण ¨सह ने बताया कि मामला अभी संज्ञान में नहीं है। यदि ऐसी पोस्ट वायरल हो रही है तो पोस्ट वायरल करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। पोस्ट में जिस युवक की फोटो लगी है उसका भी पता लगाया जाएगा। शराबियों ने दो भाइयों पर किया हमला रविवार रात मोदी कालोनी के पास नशे में धुत युवकों ने सब्जी बेचने वाले दो भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया। सब्जी से भरे दो ठेलों को पलट दिया। विरोध करने वाले राहगीरों को भी पीटकर फरार हो गए। पीड़ित भाइयों ने शनिवार को ही तहरीर देकर जानलेवा हमले की धमकी देने का आरोप लगाया था। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की द्वारकापुरी निवासी सगे भाई पंकज व विशाल सब्जी बेचते हैं। आरोप है कि जनता कालोनी निवासी करन व अन्य युवक गैर कानूनी काम करते हैं। दोनों भाइयों ने इसका विरोध किया। शनिवार को दोनों भाई सब्जी बेच रहे थे। करन अपने दोस्तों संग आया और सब्जी विक्रेता के पिता नत्थू सैनी से गाली-गलौज करने लगा। बेटों ने विरोध किया तो उनको पीटा और धमकी दी। इसके बाद सब्जी का ठेला पलट दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। थानाध्यक्ष दिग्विजय नाथ शाही का कहना है कि तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है। आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.