Move to Jagran APP

कोटला में फायरिंग करने वाले आसिफ का बद्दो से कनेक्शन ढूंढ रही पुलिस, घर की ली तलाशी Meerut News

कोटला में फायरिंग करने वाले आसिफ और शारिक का पुलिस बद्दो से कनेक्शन तलाश रही है। पुलिस ने आसिफ के घर की तलाशी भी ली। दोनों भाइयों से बदन सिंह के बारे में गहन पूछताछ की।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 08:00 AM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 08:00 AM (IST)
कोटला में फायरिंग करने वाले आसिफ का बद्दो से कनेक्शन ढूंढ रही पुलिस, घर की ली तलाशी Meerut News

मेरठ, जेएनएन। कोटला में फायरिंग करने वाले आसिफ और शारिक का पुलिस बद्दो से कनेक्शन तलाश रही है। पुलिस ने आसिफ के घर की तलाशी भी ली। पुलिस ने दोनों भाइयों से बदन सिंह बद्दो के बारे में दिनभर गहन पूछताछ की। कोटला में मार्च भी निकाला। बच्चों के विवाद के बाद आसिफ अपने भाई शारिक, शाहिल, अमान के साथ पहुंचा और सलीमुद्दीन के घर पर तोडफ़ोड़ करते हुए महिलाओं से मारपीट की। आसिफ और शारिक ने लाइसेंसी असलाह से ताबड़तोड़ फायरिंग भी की। बचाव करने आए अमन को भी गोली लग गई थी। पुलिस की तरफ से देहलीगेट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। छह आरोपितों को जेल भेज दिया।

loksabha election banner

कुख्यात बदन सिंह बद़्दो से कनेक्शन

शुक्रवार को जानकारी मिली कि आसिफ और शारिक के कुख्यात बदन सिंह बद़्दो से कनेक्शन रहे हैं। इसपर पुलिस सक्रिय हो गई और आसिफ का घर खंगाला। हालांकि दोनों भाइयों का किसी भी थाने में बदन ङ्क्षसह बद्दो के साथ कोई रिकॉर्ड नहीं है। इंस्पेक्टर राजेंद्र त्यागी का कहना है कि अभी तक बदन सिंह बद्दो से दोनों का कोई कनेक्शन नहीं मिला है।

लाइसेंस निरस्तीकरण की भेजी रिपोर्ट

आसिफ और शारिक के पास लाइसेंसी असलाह हैं। इनसे दोनों भाई कभी भी फायरिंग कर देते हैं। पुलिस ने अब दोनों भाईयों के लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट भेजी है, साथ ही परिवार को असलाह थाने में जमा कराने के निर्देश दिए गए हैं। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि लाइसेंस निरस्तीकरण कराकर दोनों के असलाह थाने में जमा करा दिए जाएंगे। दोनों का लिखित रिकॉर्ड बदन सिंह के साथ नहीं मिला है, पर काफी लोगों ने उनका बददो के साथ जुड़ाव बताया है। पड़ताल की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.