Move to Jagran APP

गोलियों की आवाज सुनकर उल्टे पांव दौड़ी पुलिस

बुधवार की रात 11 बजे पूर्वा ताहिर हुसैन मोहल्ले में ताबड़तोड़ करीब दस राउंड फायरिग की गई। पथराव और फायरिग को देखकर पुलिस मोहल्ले के अंदर घुस नहीं पाई। उल्टे पांव दौड़कर एसपी सिटी ऑफिस तक पहुंच गई जबकि बवाली रेलवे रोड के समीप माता के जागरण तक पहुंच गए थे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 10:00 AM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 10:00 AM (IST)
गोलियों की आवाज सुनकर उल्टे पांव दौड़ी पुलिस
गोलियों की आवाज सुनकर उल्टे पांव दौड़ी पुलिस

मेरठ, जेएनएन : बुधवार की रात 11 बजे पूर्वा ताहिर हुसैन मोहल्ले में ताबड़तोड़ करीब दस राउंड फायरिग की गई। पथराव और फायरिग को देखकर पुलिस मोहल्ले के अंदर घुस नहीं पाई। उल्टे पांव दौड़कर एसपी सिटी ऑफिस तक पहुंच गई, जबकि बवाली रेलवे रोड के समीप माता के जागरण तक पहुंच गए थे। बाद में माता के जागरण पर पुलिस बल लगा दिया। सभी घरों में फोर्स ने तलाशी अभियान चलाकर हमलावरों को हिरासत में लिया।

loksabha election banner

गलियों में पड़े पत्थर और खोखे

बता रहे बवालियों की हकीकत :

घंटाघर स्थित होटल अलकरीम के पीछे वाली गली और पूर्वा ताहिर हुसैन मोहल्ले की गलियों में सड़क और नाली पर पत्थर पड़े थे। दीवारों में गोलियों के निशान बने हुए थे। दीवारों के समीप से पुलिस ने करीब दस खाली खोखे बरामद किए है। उससे साफ है कि करीब तीस मिनट तक मोहल्ले के अंदर बवालियों ने अराजकता की है। फायरिग और पथराव के समय सभी लोग घरों में अंधेरे की आड़ में पत्थर फेंक रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, यदि पुलिसकर्मी गली में घुस जाते तो पथराव में घायल हो जाते।

कई बार पहले भी हो चुका पार्किंग को लेकर विवाद :

घंटाघर पर होटल अल करीम के बाहर रात नौ बजे से 12 बजे तक सड़क पर वाहनों की लंबी लाइन लग जाती है। कुछ लोग कार में बैठकर शराब भी पीते है। अक्सर वहां से गुजरने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ता था। बुधवार को भी सड़क पर कार पार्किंग को लेकर ही विवाद हुआ है। मेहताब भी अलकरीम के बाहर ही केले का ठेला लगता था। उसकी कार स्वामी के साथ कहासुनी हो गई थी। यदि पुलिस उस समय मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करती तो बवाल होने से बच सकता था, जबकि पुलिस घंटाघर चौकी पर मौजूद थी। घटना स्थल से चौकी की दूरी महज 25 कदम दूर है।

पुलिसकर्मी नहीं बता पाए नासिर का घर :

पथराव और फायरिग के बाद सीओ कोतवाली करीब पंद्रह मिनट तक नासिर का घर ढूंढते रहे। रोजाना गलियों में घुमने वाले फैंटम के सिपाही भी नासिर का घर नहीं बता पाए। उसके बाद सीओ ने पहले ठेले वाले मेहताब के घर दबिश डाली। उसके बाद नासिर के होटल अलकरीम को बंद करा दिया। वहां पर मौजूद नासिर के दो भाईयों को हिरासत में लिया।

बेरियर लगाकर रोक दिए थे वाहन : पुलिस ने रेलवे रोड और घंटाघर पर बेरियर लगाकर वाहनों को रोक दिया था। साथ ही घंटाघर की सभी दुकानों को बंद करा दिया। सीओ दिनेश शुक्ला का कहना है कि पुलिस एक मुकदमा अपनी तरफ से भी दर्ज करेगी। साथ ही दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर का इंतजार किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.