Move to Jagran APP

स्पा सेंटर पर पुलिस की छापेमारी से अफरातफरी, बिजनौर एसपी ने दिए जांच के आदेश

Raid on spa center बिजनौर के नजीबाबाद नगर में गत पांच मई को पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारा था। मौके से पुलिस ने युवक- युवतियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की थी। बिजनौर शहर के एक स्पा सेंटर पर भी पुलिस ने छापा मारा।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 09:33 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 09:33 PM (IST)
स्पा सेंटर पर पुलिस की छापेमारी से अफरातफरी, बिजनौर एसपी ने दिए जांच के आदेश
स्पा सेंटर पर पुलिस की छापेमारी, बिजनौर एसपी ने जांच के आदेश दिए

बिजनौर, जागरण संवाददाता। जिले में स्‍पा सेंटर एक बार फिर चर्चा में है। शहर के स्‍पा सेंटर पर छापेमारी से अफरातफरी मच गई। हालांकि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

loksabha election banner

यह है मामला

शहर के एक स्पा सेंटर पर शुक्रवार को पुलिस ने छापा मारा। छापेमारी से वहां अफरातफरी मच गई। चर्चा है कि वहां एक युवक व युवती को पकड़ा गया। पुलिस ने उन्‍हें चेतावनी देकर छोड़ दिया। उधर, स्पा सेंटर संचालक एसपी के सामने पेश हुआ और तोड़फोड़ का आरोप लगाया। एसपी ने स्पा सेंटरों और पुलिस की भूमिका की जांच के आदेश दिए हैं। एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि स्पा सेंटरों की जांच कराई जाएगी। पुलिस ने छापेमारी के दौरान कार्रवाई क्यों नहीं की और कोई तोड़फोड़ हुई है तो इसकी भी जांच होगी।

नजीबाबाद में आपत्तिजनक हालत में मिले थे नौ युवक और पांच युवतियां

बिजनौर, जागरण संवाददाता। गत पांच मई को नजीबाबाद में पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारा था। इसमें मौके से पुलिस ने नौ युवक और पांच युवतियों को हिरासत में लिया था। इनमें सेंटर चलाने वाली महिला भी शामिल थी। प्रशासन को सूचना मिली थी कि इस सेंटर पर मसाज आदि की आड़ में अनैतिक कार्य भी हो रहे हैं। एसडीएम मनोज कुमार सिंह एवं सीओ गजेंद्रपाल सिंह के निर्देशन में पुलिस की दो टीमें गठित की गईं। एक टीम सिविल और दूसरी पुलिस वर्दी में थी। पुलिस के अनुसार टीम ने स्पा सेंटर पर छापा मारकर युवक-युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था। पूछताछ में सेंटर पर अनैतिक कार्य और देह व्यापार होने की जानकारी मिली। छापेमारी से पहले पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया था, ताकि मामले से पूरी तरह पर्दा उठाया जा सके।

गंगा में डूबने से युवक की मौत  

बिजनौर, जागरण संवाददाता। गांव टीप निवासी बबलू पुत्र सुरेश गंगा पार खेतों पर काम करने के लिए घर लौट रहा था। बताया गया कि गंगा पार करते समय बबलू गहरे पानी में डूब गया। सूचना पर बबलू के स्वजन और स्थानीय गोताखोरों मौके पर पहुंचे। गोताखोरों ने लगभग एक घंटे के बाद बबलू का शव गंगा के गहरे पानी में बरामद किया। मृतक के दो छोटे बच्चे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.