मेरठ, जेएनएन। सोतीगंज में भले ही चोरी के वाहन कटने पर विराम लगने के दावे किए जा रहे हों लेकिन यहां बाहरी पुलिस का आना जारी है। बुधवार सुबह दिल्ली तो देर शाम मुजफ्फरनगर पुलिस ने दबिश दी। दिल्ली पुलिस बैरंग लौट गई, वहीं मुजफ्फरनगर पुलिस ने एक युवक को पकड़ लिया। इस दौरान अन्य कबाड़ियों ने दुकानें बंद कर दी थीं।

सुबह करीब साढ़े छह बजे दिल्ली पुलिस की टीम सदर बाजार थाने पहुंची। आमद दर्ज कराने के बाद सात बजे कबाड़ी सायम की दुकान व घर पर दबिश दी, लेकिन किसी ने गेट नहीं खोला। करीब दस मिनट बाद जब गेट खुला तो पुरुष नहीं मिला। चर्चा है कि आरोपित को जानकारी लग गई थी, इसलिए वह भाग गया। वहीं, शाम को मुजफ्फरनगर जिले की पुलिस बाइक चोर को साथ लेकर सोतीगंज में इस्माइल कबाड़ी की दुकान पर पहुंची। हालांकि टीम की भनक लगते ही इस्माइल और उसका बेटा अनस भाग गए। टीम ने दुकान पर काम करने वाले शोएब को पकड़ लिया। पुलिस ने ना तो थाने में जानकारी दी और ना ही चौकी पर कुछ बताया। इस दौरान अन्य कबाड़ी दुकान और गोदाम बंद कर इधर-उधर हो गए थे। सदर बाजार थाना प्रभारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस की जानकारी है, लेकिन मुजफ्फरनगर पुलिस की नहीं।

बांग्लादेश में मंदिर तोड़ने की कड़ी निंदा : इस्कान के अनुयायियों ने कार्तिक मास का आरंभ होने पर बच्चा पार्क में हरे रामा हरे कृष्णा संकीर्तन किया। अनुयायियों ने बांग्लादेश में मंदिर तोड़े जाने की कड़ी निंदा की। बांग्लादेश में हिदुओं पर हो रहे अत्याचारों को रोकने और हिदू परिवारों की सुरक्षा की मांग की गई। 23 अक्टूबर को 150 देशों में इस्कान परिवार के लोग एक साथ बांग्लादेश में हो रहे अन्याय के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

Edited By: Jagran