Move to Jagran APP

UP News: बुजुर्ग व्यक्ति की दाल सड़क पर फैल गई, Meerut Police के जवानों ने इकट्ठा करने में की मदद

UP News यूपी पुलिस का इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो को देख हर कोई तारीफ करता दिख रहा है। वीडियो में पुलिस के जवान बीच सड़क पर बिखरी दाल इकट्ठा करते नजर आ रहे हैं। बुजुर्ग व्यक्ति दाल का कट्टा बीच सड़क गिर गया और दाल बिखर गई।

By Mohammad Aqib KhanEdited By: Mohammad Aqib KhanSat, 01 Apr 2023 05:33 PM (IST)
UP News: बुजुर्ग व्यक्ति की दाल सड़क पर फैल गई, Meerut Police के जवानों ने इकट्ठा करने में की मदद
UP News: Meerut Police के जवानों ने सड़क पर फैली दाल इकट्ठा करने में की मदद : जागरण

मेरठ, जेएनएन: यूपी पुलिस का इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो को देख हर कोई तारीफ करता दिख रहा है। वीडियो में पुलिस के जवान बीच सड़क पर बिखरी दाल इकट्ठा करते नजर आ रहे हैं।

बुजुर्ग व्यक्ति स्कूटी से दाल का कट्टा लेकर जा रहे थे कि तभी अचानक दाल का कट्टा बीच सड़क गिर गया और दाल बिखर गई। बुजुर्ग व्यक्ति स्कूटी से उतरकर अपनी दाल को सड़क पर इकट्ठा करने लगा।

पुलिसकर्मी भी दाल इकट्ठा करने में जुट गए

इस बीच परतापुर थाने के एसएचओ रामफल सिंह अपनी गाड़ी से पुलिसकर्मियों के साथ वहां से गुजर रहे थे। बुजुर्ग व्यक्ति को अकेले ही बिखरी दाल को समेटने में लगा देख अपनी गाड़ी रोकी और साथी पुलिसकर्मियों के साथ खुद भी दाल इकट्ठा करने में लग गए।

— Mohammad Aqib Khan / عاقب / आक़िब (@aqibjournalist) April 1, 2023

सोशल मीडिया पर हो रही सराहना 

पुलिसकर्मियों के इस कार्य की राहगीरों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी। वीडियो वायरल होने पर सभी लोग तारीफ करते नजर आ रहे हैं। वहीं यूपी पुलिस ने भी वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा-

'मदद के लिए हाथ बढ़ाने को तैयार'

दयालुता के दिल को छू लेने वाले कार्य, @meerutpolice एक बुजुर्ग व्यक्ति की सहायता की, जिसने गलती से दाल का एक थैला सड़क पर गिरा दिया था। पुलिस ने न केवल उसकी बिखरी हुई दाल को इकट्ठा करने में मदद की बल्कि उसे सुरक्षित घर वापस ले गई।