Move to Jagran APP

बेटी संग आपत्तिजनक वीडियो प्रकरण में पुलिस ने नहीं होने दी पंचायत

सरूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को कलयुगी पिता की अपनी छोटी बेटी के साथ खेत में आपत्तिजनक हालात में पकड़ने की वीडियो वायरल हुई थी। इस मामले में समाज के लोगों ने शुक्रवार को पंचायत बैठाने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 08:37 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 08:37 PM (IST)
बेटी संग आपत्तिजनक वीडियो प्रकरण में पुलिस ने नहीं होने दी पंचायत
बेटी संग आपत्तिजनक वीडियो प्रकरण में पुलिस ने नहीं होने दी पंचायत

मेरठ, जेएनएन। सरूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को कलयुगी पिता की अपनी छोटी बेटी के साथ खेत में आपत्तिजनक हालात में पकड़ने की वीडियो वायरल हुई थी। इस मामले में समाज के लोगों ने शुक्रवार को पंचायत बैठाने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दे पंचायत हटवा दी। फिलहाल, ग्रामीणों में परिवार के प्रति आक्रोश है। वहीं, गांव में एहतियातन पुलिस तैनात कर दी गई है।

loksabha election banner

एक गांव निवासी कलयुगी पिता छोटी बेटी को बाइक पर लेकर पड़ोसी गांव के जंगल में गया था। आरोप है कि वह अश्लील हरकतें करना लगा। वहीं, संदेह होने पर खेत में काम कर रहे किसान मौके पर पहुंचे और आपत्तिजनक हालात में मिलने पर जमकर धुनाई कर दी। इसकी वीडियो वायरल होने पर ग्रामीणों में रोष फैल गया। शुक्रवार दोपहर एक पंचायत आहूत करने का निर्णय लिया गया, लेकिन सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचायत करने वाले लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर रिपोर्ट दर्ज करने को कहा। इसके चलते गांव में पुलिस तैनात कर दी है। हलका इंचार्ज सुनील कुमार ने बताया कि ग्रामीणों को समझा बुझाकर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। अगर कोई तहरीर नहीं देता तो पुलिस अपनी तरफ से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

दबंगों ने घर में घुसकर की युवक से मारपीट : सरधना थाना क्षेत्र के कालंदी गांव में शुक्रवार को दबंगों द्वारा घर में घुसकर मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित ने सीओ से शिकायत की है। वहीं, थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कालंदी गांव निवासी सुरेंद्र पुत्र मेहर सिंह ने बताया कि वह शुक्रवार को करीब एक बजे अपने घर पर था। आरोप है कि इसी बीच गांव निवासी पांच लोग घर पर पहुंचे और किसी बहाने से जंगल में ले गए। इस दौरान आरोपितों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। जब विरोध किया तो आरोपितों ने फावड़े से मारने का प्रयास किया, जिसमें वह बाल-बाल बच गया। जब वह आनन-फानन में घर पहुंचा। तभी आरोपित हाथ में लाठी-डंडे व धारदार हथियार लेकर आ गए और मारपीट शुरू कर दी। तभी सुरेंद्र की बेटी मधू बीच-बचाव को भी आ गई। लेकिन, आरोपितों ने उससे भी मारपीट की। इस दौरान वह बेहोश हो गई। शोर-शराबा होने पर आसपास के लोगों को आता देख आरोपित धमकी देकर फरार हो गए। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.