Move to Jagran APP

हाईवे पर फायरिंग और आरोपियों से वसूली के बाद चौकी इंचार्ज निलंबित, हेड कांस्टेबल पर भी गिरी गाज

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में हाईवे 58 पर पुलिस चौकी से महज 200 मीटर दूर लड्डू गोपाल रेस्टोरेंट के बाहर दो दिन पहले सरेआम 20 अधिक नकाबपोश युवकों ने लाठी-डंडों से लैस होकर तीन युवकों को बेरहमी से पीटा था। उसके बाद युवक ने फायर भी किया।

By Narender SanwariyaEdited By: Narender SanwariyaPublished: Tue, 28 Mar 2023 06:20 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 06:20 AM (IST)
हाईवे पर फायरिंग और आरोपियों से वसूली के बाद चौकी इंचार्ज निलंबित, हेड कांस्टेबल पर भी गिरी गाज
हाईवे पर फायरिंग और आरोपियों से वसूली के बाद चौकी इंचार्ज निलंबित, हेड कांस्टेबल पर भी गिरी गाज

मोदीपुरम, जागरण संवाददाता। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में हाईवे 58 पर दो दिन पहले लड्डू गोपाल रेस्टोरेंट के बाहर 20 से अधिक युवकों द्वारा की गई अराजकता, तीन युवकों की पिटाई और हाईवे पर फायरिंग के प्रकरण को एसएसपी ने गंभीरता से लिया है। हाईवे चौकी इंचार्ज द्वारा इस प्रकरण में की गई लापरवाही के अलावा कई विवेचना में आरोपियों से वसूली की मिल रही शिकायतों के बाद एसएसपी ने सोमवार देर रात चौकी इंचार्ज समेत हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में हाईवे 58 पर पुलिस चौकी से महज 200 मीटर दूर लड्डू गोपाल रेस्टोरेंट के बाहर दो दिन पहले सरेआम 20 अधिक नकाबपोश युवकों ने लाठी-डंडों से लैस होकर तीन युवकों को बेरहमी से पीटा था। उसके बाद युवक ने फायर भी किया।

कार सवार अन्य युवकों का पीछा करते हुए हमलावर युवक बाइक और स्कूटी से कैलाशी हॉस्पिटल तक पीछा करते हुए गए थे। हाईवे पर सरेराह हुई अराजकता को देख राहगीर भी भयभीत हो गए थे। इस मामले में हाईवे चौकी इंचार्ज मोहम्मद असलम और हेड कांस्टेबल शांतनु की घोर लापरवाही उजागर हुई थी।

पुलिस अधिकारियों ने प्रकरण और दारोगा और पुलिस कर्मी की कार्यशैली की जांच कराई। जिसमें चौकी इंचार्ज की लापरवाही उजागर हुई । इसके अलावा दरोगा द्वारा की जा रही विभिन्न विवेचना में भी आरोपियों से वसूली की शिकायतें लगातार पुलिस अधिकारियों को मिल रही थी।

दोनों प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी रोहित सिंह सजवान में सोमवार देर रात हाईवे चौकी इंचार्ज मोहम्मद असलम और हेड कांस्टेबल शांतनु को निलंबित कर दिया। कंकरखेड़ा थाने के इंस्पेक्टर अपराध स्योपाल सिंह ने दोनों पुलिसकर्मियों के निलंबित होने की पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.