बुलंदशहर, जेएनएन। पुलिस ने ऐसे गिरोह के लोगों को पकड़ा है, जो प्रयोग किए ग्लव्स को बेचने का धंधा करता है। कूड़े-करकट से एकत्रित करके धोने के बाद इन्हें दोबारा बेचने की फिराक में थे। गांव काहिरा से 100 बोरी ऐसे ग्लव्स बरामद किए गए हैं।

कोरोना संक्रमण के चलते ग्लव्स और मास्क की बढ़ती डिमांड के कारण इनका बिजनेस भी बढ़ गया है। देहात कोतवाली पुलिस को मंगलवार को दिल्ली पुलिस से सूचना मिली कि काहिरा गांव में एक घेर में पुराने ग्लव्स की 100 बोरी रखी हुई हैं, जिन्हें बेचने की तैयारी है।

इंस्पेक्टर सुधीर कुमार त्यागी ने गांव काहिरा निवासी संजय शर्मा के घेर में छापा मारा। संजय शर्मा ने पूछताछ में बताया कि उसके चाचा रामकुमार शर्मा ने यह ग्लव्स रखे हुए हैं। रामकुमार शर्मा को भी हिरासत में ले लिया।

रामकुमार शर्मा ने बताया कि वह इंदिरापुरम स्थित एक फैक्ट्री में काम करते हैं। फैक्ट्री के मालिक सुबोध मल्होत्रा ने ये ग्लव्स उन्हें रखने के लिए दिए थे।

इन्‍होंने बताया

देहात कोतवाली पुलिस ने प्रयोग किए हुए लगभग 100 बोरी ग्लव्स बरामद कर दो लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ चल रही है। डीएम के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

-संतोष कुमार सिंह, एसएसपी 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस