Move to Jagran APP

Encounter In Saharanpur: मुठभेड़ में पुलिस ने पकड़ा 15 हजार का इनामी बदमाश, कार और कारतूस बरामद

Encounter In Saharanpur मुखबिर की सूचना पर बदमाशों की धरपकड़ करने के लिये चेकिंग करने गयी पुलिस को देखते ही बदमाशों ने पुलिस पर हमलावर होकर फायरिंग झोंक दी। पुलिस ने साहस का परिचय देते हुए बदमाशों को घेर कर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 18 Feb 2021 05:35 PM (IST)Updated: Thu, 18 Feb 2021 05:35 PM (IST)
सहारनपुर में मुठभेड़ में इनामी अपराधी ग‍िरफ्तार।

सहारनपुर, जेएनएन। मुखबिर की सूचना पर बदमाशों की धरपकड़ करने के लिये चेकिंग करने गयी पुलिस को देखते ही बदमाशों ने पुलिस पर हमलावर होकर फायरिंग झोंक दी। इसी दौरान मौके पर तैनात पुलिस ने साहस का परिचय देते हुए बदमाशों को चारों ओर से घेर कर जवाबी कार्यवाही करते हुए दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जवाबी कार्यवाही के दौरान पुलिस की गोली से एक 15 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया।दिल्ली यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग से सटी गंग नहर के रास्ते से बदमाशों के आने की सूचना पर अभिसूचना विंग प्रभारी अजय गौड़ तथा थानाध्यक्ष सोवीर नागर मय पुलिस टीम के गंग नहर पर तैनात हो गये। आने जाने वालो वाहनों को रोककर चेकिंग अभियान चलाया ही था कि एक सफेद रंग व बिना नम्बर प्लेट की कार आती दिखाई दी, जिसे रुकने का इशारा करते ही कार चालक द्वारा कार को तेज गति से पुलिस टीम की ओर दौड़ा दिया गया। पुलिस की टार्च लाइट से हड़बडय़े चालक की गाड़ी गंग नहर किनारे बने नहर पुल से जा टकराई। तभी सामने से पुलिस को देखकर कार सवार बदमाशों साबिर पुत्र रकमुदीन तथा साजिल पुत्र नसीम निवासी गांव तिगरी रामगढ़ थाना नकुड़ ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, पुलिस से खुद को घिरता देखकर बदमाश गाड़ी से कूद कर जंगल के रास्ते भागने लगे। पीछा कर रही पुलिस ने बदमाशों को चारो ओर से घेर लिया। जिसके उपरांत पुलिस द्वारा की गयी जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। तथा दूसरे बदमाश को पुलिस ने दौड़ भाग कर गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाशों को पुलिस द्वारा जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। सुबह उपचार के बाद थाने लौटे बदमाशों साबिर तथा साजिल को पुलिस ने जेल भेज दिया है।15 हजारी बदमाश घायल पुलिस बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है। बताया कि घायल बदमाश साबिर शामली पर शामली पुलिस ने 15 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। पुलिस ने बदमाशों से एक 32 बोर की स्मिथ वैसन यूएसए लिखी पिस्टल, एक देशी 315 बोर तमंचा, पांच कारतूस, तीन खोखा कारतूस व बिना नंबर की कार बरामद की है। 

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.